जलभराव की समस्या दूर करने के लिए बनेगी नाली

संवाद सू्त्र ऊसराहार कस्बा में कालिका माता मंदिर और घरों में हो रहे जलभराव की समस्य

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 04:47 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 04:47 PM (IST)
जलभराव की समस्या दूर करने के लिए बनेगी नाली
जलभराव की समस्या दूर करने के लिए बनेगी नाली

संवाद सू्त्र, ऊसराहार : कस्बा में कालिका माता मंदिर और घरों में हो रहे जलभराव की समस्या को दूर करने के लिए तहसीलदार ताखा और विधायक प्रतिनिधि ने ग्रामीणों को दो दिन में नाली बनवाने का आश्वासन दिया है।

भरथना सड़क मार्ग पर कालिका माता मंदिर और दर्जनों घरों में जलनिकासी के अभाव में हो रहे जलभराव को लेकर ग्रामीणों द्वारा जिलाधिकारी से शिकायत की गई थी। तहसीलदार ताखा जगदीश सिंह और विधायक प्रतिनिधि ध्रुव यादव चीनी ने मौके पर पहुंचकर समस्या को देखा। ग्रामीणों ने बताया कि कस्बा में नालियों की सफाई नहीं हो पा रही है साथ ही जलनिकासी के लिए आधे कस्बा में ही नाली बनी होने से पानी नहीं निकल पा रहा है। राजकिशोर गुप्ता, सत्यप्रकाश, रविन्द्र गुप्ता, संजीव गुप्ता सहित दर्जनों लोगों के घरों में पानी भरा हुआ है। साथ ही कस्बा के सुप्रसिद्ध मंदिर पर पानी भरे रहने से आने वाले भक्तों को कीचड़ भरे पानी से होकर जाना पड़ता है। तहसीलदार जगदीश सिंह ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल निकासी के लिए कच्ची नाली बहादुरपुर तक खुदवाई जाएगी। वहीं विधायक प्रतिनिधि ध्रुव यादव ने कहा कि नालियों को पक्का करवाने के लिए प्रस्ताव बनवाए जा रहे हैं।

ऊसराहार के कालिका माता मंदिर को जाने वाली सड़क होगी पक्की ग्रामीणों की मांग पर ब्लाक प्रमुख प्रीती यादव ने दिया आश्वासन उन्होंने कहा कि एक सप्ताह में मंदिर के सौंदर्यीकरण के लिए इंटरलांकिग और अन्य कार्य कराए जाएंगे चूंकि सड़क जीर्ण शीर्ण हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी