डीएम ने दिए दो दिन में पानी निकासी के निर्देश

संवाद सहयोगी अहेरीपुर कस्बा सहित इलाके में हो रही बारिश से हुए जलभराव को लेकर जिल

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 04:58 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:07 PM (IST)
डीएम ने दिए दो दिन में पानी निकासी के निर्देश
डीएम ने दिए दो दिन में पानी निकासी के निर्देश

संवाद सहयोगी, अहेरीपुर : कस्बा सहित इलाके में हो रही बारिश से हुए जलभराव को लेकर जिलाधिकारी लाव लश्कर के साथ पहुंची। उन्होंने अधिकारियों को दो दिन में पानी की निकासी करने व समस्या का समाधान निकालने के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने चौकी परिसर में बैठकर अधिकारियों के साथ बैठक की और उपजिलाधिकारी हेम सिंह व तहसीलदार हरीशचंद्र को समस्या का स्थायी समाधान करने के निर्देश दिए। एडीओ पंचायत श्यामवरन राजपूत को नाले का निर्माण कार्ययोजना में शामिल कर तत्काल कार्य शुरू कराने को कहा। ग्राम प्रधान संगीता वर्मा ने कस्बे की मुख्य सड़क को लोक निर्माण विभाग द्वारा बनवाए जाने की बात रखी जिस पर उन्होंने अपनी सहमति जताई। उन्होंने पलायन करने वाले परिवारों की खाने पीने की व्यवस्था करने को कहा।

ग्रामीण कन्हैया लाल बाल्मीकि, रमेश दोहरे, बृजेश गोयल, हमीद खान, सत्यपाल, वीरेंद्र कठेरिया सहित सैकड़ों लोगों ने जलभराव की समस्या से निजात पाने को नए पंचायत भवन के पास नाला बनाने की मांग रखी। अखिलेश वर्मा, दयाशंकर बाथम, अपर जिलाधिकारी जयप्रकाश, खंड विकास अधिकारी बृजमोहन अंबेड, महेवा लेखपाल प्रवीण कठेरिया, रविद्र यादव, चौकी प्रभारी राजीव कुमार आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी