नहीं आए डीएम व एसएसपी, 83 शिकायतें आई

संवाद सहयोगी जसवंतनगर लंबे अंतराल के बाद यहां आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में भारी संख्या मे

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Feb 2021 06:27 PM (IST) Updated:Tue, 02 Feb 2021 06:27 PM (IST)
नहीं आए डीएम व एसएसपी, 83 शिकायतें आई
नहीं आए डीएम व एसएसपी, 83 शिकायतें आई

संवाद सहयोगी, जसवंतनगर : लंबे अंतराल के बाद यहां आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में भारी संख्या में पहुंचे फरियादियों को तब निराशा हुई जब जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नहीं आए। ऐसी स्थिति में मुख्य विकास अधिकारी राजा गणपति आर. की मौजूदगी में कुल 83 शिकायतें दर्ज कराई गई। इनमें से 7 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय और स्थानीय अधिकारीगण मौजूद रहे।

नगला इंछा गांव के प्रदीप कुमार पुत्र रामलाल ने अपनी पुत्री शिवांगी से पीड़ित होकर उसे चल-अचल संपत्ति से बेदखल करने व जान माल के सुरक्षा की मांग की। ग्राम सुगंधनगर की दोनो पैरों से दिव्यांग मिथलेश ने पति की मृत्यु के तीन माह बाद भी मृत्यु प्रमाणपत्र नहीं मिलने की शिकायत करते हुए निवर्तमान प्रधान पर आरोप लगाया कि चुनाव में उसने उन्हें वोट नहीं दिया था, इस कारण परेशान किया जा रहा है। ग्राम महलई के अतर सिंह ने शिकायत की कि उनका खेत नगला भगत में है, चकरोड पर बने नाले का पानी उनके खेत में भर रहा है। वह लगातार 8वीं बार शिकायत कर रहे हैं।

----

जेई ने छीन लिया प्रार्थना पत्र

ग्राम शाहजहांपुर के विकास यादव सरकारी ट्यूबवेल खराब होने की शिकायत लेकर आए तो नलकूप विभाग के अवर अभियंता ने उनका प्रार्थना पत्र छीन लिया और अधिकारियों से नहीं मिलने दिया। बाद में वह जैसे-तैसे अपनी शिकायत दर्ज करवा सके। ग्राम फुलरई के कमलेश कुमार ने आरोप लगाया कि राजस्व परिषद के आदेश के बाद भी 14 साल बाद भी उनका नाम खतौनी में दर्ज नहीं हुआ है। ग्राम बिजपुरी खेड़ा के मिथलेश कुमार ने आरोप लगाया कि उनके प्लाट पर विपक्षीगण मिट्टी नहीं डालने दे रहे हैं। इस मौके पर एएसपी सिटी प्रशांत कुमार, एसडीएम ज्योत्सना बंधु, सीओ मस्सा सिंह, प्रभारी निरीक्षक रमेश सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी