इटावा में क्राइम ब्रांच ने घटना स्थल का किया मुआयना

संवाद सहयोगी भरथना कस्बा के मोहल्ला बालूगंज (बृजराज नगर) में मंगलवार सरेशाम घर के समीप

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 10:47 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:47 PM (IST)
इटावा में क्राइम ब्रांच ने घटना स्थल का किया मुआयना
इटावा में क्राइम ब्रांच ने घटना स्थल का किया मुआयना

संवाद सहयोगी, भरथना : कस्बा के मोहल्ला बालूगंज (बृजराज नगर) में मंगलवार सरेशाम घर के समीप हुई सरतार सिंह यादव की गोली मारकर हत्या की घटना को लेकर आई क्राइम ब्रांच टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

संपति विवाद के चलते सरतार सिंह यादव की घर से बुलाकर गली में गोली मारकर हत्या की गई थी। मृतक के पुत्र अनुराग द्वारा सात नामजद आरोपितों के खिलाफ मामला पंजीकृत कराया गया था। इसको लेकर थाना प्रभारी नागेंद्र कुमार पाठक तथा क्राइम ब्रांच प्रभारी सत्येंद्र यादव ने गुरुवार दोपहर मृतक सरतार यादव के घर के समीप स्थित घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। साथ ही घर के अन्य सदस्यों से भी घटना के संबंध में जानकारी जुटाई। थाना प्रभारी नागेंद्र कुमार पाठक ने बताया कि हत्या की घटना को लेकर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ जारी है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

देर शाम उनके पुत्र अनुराग को पूछताछ के लिए थाना पर लाया गया। जहां पर उनसे पूछताछ की गई। स्वजन थाना के बाहर मौजूद रहे।

चंद्रमोहन को मिला राष्ट्रीय सम्मान

जागरण संवाददाता, इटावा : कुनेरा में रहने वाले अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी चंद्र मोहन तिवारी को विश्व मानवाधिकार परिषद ने राष्ट्रीय सम्मान दिया है। यह सम्मान उन्हें खेल जगत में प्रदेश व देश में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए एवं कई युवाओं को खेल में आगे बढ़ाने एवं उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए दिया गया है। वे खिलाड़ियों को अपनी स्पो‌र्ट्स केयर अकादमी में राइफल व पिस्टल शूटिग की ट्रेनिग देते हैं। उनके यहां कई खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभाग कर चुके हैं। इस अवार्ड के लिए उन्होंने विश्व मानवाधिकार परिषद का धन्यवाद किया और जिला वापस आने पर उनका जोरदार स्वागत हुआ।

chat bot
आपका साथी