महोत्सव तीन.. एडवेंचर स्पो‌र्ट्स कैंप में बच्चों ने की मस्ती

जागरण संवाददाता, इटावा : इटावा महोत्सव के तत्वावधान में तीन दिवसीय एडवेंचर स्पो‌र्ट्स कैंप का

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Dec 2017 03:00 AM (IST) Updated:Sat, 16 Dec 2017 03:00 AM (IST)
महोत्सव तीन.. एडवेंचर स्पो‌र्ट्स कैंप में बच्चों ने की मस्ती
महोत्सव तीन.. एडवेंचर स्पो‌र्ट्स कैंप में बच्चों ने की मस्ती

जागरण संवाददाता, इटावा : इटावा महोत्सव के तत्वावधान में तीन दिवसीय एडवेंचर स्पो‌र्ट्स कैंप का आयोजन स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में शुक्रवार को शुरू हुआ। उद्धाटन अपर पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र श्रीवास्तव ने फीता काट कर किया। इस अवसर पर उन्होंने कार्यक्रम के संयोजक के प्रयासों की सराहना की।

सुदिति ग्लोबल एकेडमी के निदेशक कमल कुमार द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम के पहले दिन बच्चों ने अनेक तरह के आयोजनों में भाग लिया। कार्यक्रम में चार मोटे टायर वाली बाइक की यह खासियत है कि वह पहाड़ों पर 75 डिग्री पर सीधे चढ़ सकती है। इसी क्रम में पुलिस माडर्न स्कूल की आकांक्षा, प्राची, वैष्णवी, काव्या सहित अनेक स्कूल की छात्राओं ने जिप लाइन पर फिसल कर हर्ष व्यक्त किया।

एडवेंचर स्पो‌र्ट्स कैंप के संयोजक प्रधानाचार्य कमल कुमार ने बताया कि इस तरह के कैंप के आयोजन से बच्चों के मन में ऊंचाई से देखने तथा पानी से भरे पूल में जाने का डर खत्म हो जाता है। बच्चों को कला की ओर राकेश गौड़ कानपुर मार्ग दर्शन कर रहे है। एडवेंचर स्पो‌र्ट्स के तहत शनिवार को हाट वैलून का प्रदर्शन किया जाएगा।

कमल कुमार ने कहा कि कार्यक्रम में जनपद के अनेक विद्यालयों के बच्चे बड़ी संख्या में भाग लेने आ रहे हैं तथा अपनी मन पसंद के खेलों का अभ्यास कर रहे हैं। कार्यक्रम रविवार तक चलेंगे।

chat bot
आपका साथी