कमरे का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात चोरी

संवाद सूत्र उदी कस्बा स्थित विद्युत उपकेंद्र के पीछे बसे हुए मोहल्ले में रविवार शाम को चोरो

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 10:54 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 10:54 PM (IST)
कमरे का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात चोरी
कमरे का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात चोरी

संवाद सूत्र, उदी : कस्बा स्थित विद्युत उपकेंद्र के पीछे बसे हुए मोहल्ले में रविवार शाम को चोरों ने एक मकान के कमरे का ताला तोड़कर कमरे में रखा बक्सा तोड़ दिया और उसमें रखे एक लाख रुपये के नकदी व जेवरात चोरी कर ले गए।

नलकूप विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी रामकिशन शर्मा ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ मकान के अलग-अलग कमरों में रविवार रात को सो रहे थे। चोरों ने मकान के दूसरे कमरे की कुंडी व ताले को तोड़ दिया और उसमें रखे बक्से को उठा ले गए। बक्से में सोने की जंजीर, झुमकी, अंगूठी, जेवरात सहित नौ हजार रुपये निकाल ले गये। सोमवार सुबह जब उनकी पुत्रवधु कमरे में गई तो कमरे का ताला व कुंडी टूटे मिले। सामने के खेत में बक्सा खुला पड़ा था जिसमें नकदी व जेवरात गायब थे। थाना बढ़पुरा प्रभारी जीवाराम यादव व उदी चौकी प्रभारी विवेक कुमार ने मौके का निरीक्षण किया और मामले की जांच पड़ताल शुरू की।

जसवंतनगर में दुकान की दीवार काटकर हजारों का सामान चोरी: होमगंज मंडी में चोरों ने रविवार रात के समय एक परचून की दुकान की दीवार काटकर उसमें से हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। सुबह जब दुकानदार अपनी दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो चोरी का पता लगा।

नगर निवासी रामजी लाल ने होमगंज गुड़मंडी पर परचून की दुकान की है। रविवार शाम को वह दुकान बंद कर घर चले गए। सोमवार सुबह जब वे हर दिन की तरह अपनी दुकान खोली तो दीवार कटी हुई व समान बिखरा देखा तो उनके होश उड़ गए। चोरों ने दुकान की दीवार काटी और दुकान में दाखिल हो गए। दुकान स्वामी के मुताबिक चोर उसकी दुकान से लगभग 40 हजार रुपये का लौंग, इलायची आदि सामान सहित नकदी चोरी कर ले गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। रामजी लाल की दुकान में पिछले वर्ष भी सर्दियों में दो बार चोरों ने ताले तोड़ कर हजारों रुपये का सामान व नकदी चोरी कर ली थी। जिसका अब तक भी कोई सुराग नही लग पाया हैं। बीती रात तीसरी बार उनकी दुकान से चोरी हुई थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। अभी मामला दर्ज नहीं किया है।

chat bot
आपका साथी