किशोर की हत्या कर शव कुएं में फेंका

संवाद सहयोगी जसवंतनगर (इटावा) नगर के एक ई-रिक्शा चालक 16 वर्षीय किशोर का शव नगला रा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:18 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:41 PM (IST)
किशोर की हत्या कर शव कुएं में फेंका
किशोर की हत्या कर शव कुएं में फेंका

संवाद सहयोगी, जसवंतनगर (इटावा) : नगर के एक ई-रिक्शा चालक 16 वर्षीय किशोर का शव नगला राठौर गांव के बाहर कुएं में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। कुएं से करीब 500 मीटर की दूरी पर निलोई गांव के बाहर एक तालाब में उसका ई-रिक्शा मिला। हमलावर ने अंगोछा से गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव को कुएं में फेंक दिया था।

ग्राम निलोई से नगला राठौर की ओर जाने वाले मार्ग पर स्थित तालाब ककरैया में रविवार को तड़के एक ई-रिक्शा पड़ा देख लोग अनहोनी को लेकर आशंकित हो गए। इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। तब ई-रिक्शा को जेसीबी के जरिए बाहर निकलवाया गया। रिक्शे से बैटरी गायब थी। इधर नगर के लोहा मंडी मोहल्ले के अजय कुमार बाथम अपने रिक्शा चालक 16 वर्षीय पुत्र कुश को रात भर से ढूंढ रहे थे। पुलिस को भी सूचना दे रखी थी। जैसे ही उन्हें एक ई-रिक्शा निलोई गांव के पास तालाब में पड़े होने की जानकारी मिली, वह मौके पर पहुंचे और अपना ई-रिक्शा पहचान लिया। तालाब में कुश की तलाश में गोताखोरों को बुलाया गया। ग्रामीणों ने पुलिस के साथ आसपास के खेतों में तलाश शुरू कर दी। तालाब से लगभग 500 मीटर की दूरी पर भट्ठे की ईंट पथाई वाले स्थान पर कुश की चप्पलें मिलने के बाद नगला राठौर स्थित सरकारी ट्यूबवेल से कुछ दूर पहले एक निष्प्रयोज्य कुएं में कुश का शव बरामद हुआ।

मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक नवरत्न गौतम ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया। कुश के गले में अंगौछा कसा हुआ पाया गया। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने पुलिस को घटना के शीघ्र राजफाश के निर्देश दिए हैं। एएसपी सिटी प्रशांत कुमार ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

लोहा मंडी मोहल्ला निवासी कुश तीन भाइयों में छोटा जुड़वां भाई था। पिता बाजार में दुकानों पर पल्लेदारी का काम करते हैं जबकि मां घरों में खाना बनाने का काम करती है। पल्लेदारी के काम से फारिग होने पर अजय कुमार बाथम और उनके तीनों बेटे रिक्शा चलाते रहे हैं। अजय ने बताया कि शनिवार की शाम कुश अपने बड़े भाई लव को दवा दिलाने के लिए लुधपुरा के एक चिकित्सक के यहां गया था, जहां से किसी सवारी को लेकर चला गया था। काफी तलाशने के बाद सुबह उसका शव नगला राठौर स्थित कुएं से बरामद हुआ। मौके के हालात से साफ है कि पुत्र की गला घोंटकर हत्या करके शव को कुएं में फेंका गया है। हालांकि रविवार की देर शाम तक स्वजन की तरफ से थाने में तहरीर नहीं दी गई थी। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी