एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर कार पलटी, चार घायल

संवाद सूत्र बरालोकपुर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत चैनल नंबर 120 पर नगला बरी गांव के सामने नोएडा से कानपुर जा रही लग्जरी कार पलट गई। चालक को नींद का झोंका आ जाने के कारण कार डिवाइडर से जा टकराई और काफी दूर तक चली गई। गनीमत यह रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 05:52 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2019 06:27 AM (IST)
एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर कार पलटी, चार घायल
एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर कार पलटी, चार घायल

संवाद सूत्र, बरालोकपुर : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर थाना चौबिया क्षेत्र के अंतर्गत चैनल नंबर 120 पर नगला बरी गांव के सामने नोएडा से कानपुर जा रही लग्जरी कार पलट गई। चालक को नींद का झोंका आ जाने के कारण कार डिवाइडर से जा टकराई और काफी दूर तक चली गई। गनीमत यह रही कि कोई जनहानि नहीं हुई।

लकी पुत्र आनंद कुमार निवासी तेली बाग लखनऊ अपने साथ लवकुश पुत्र ओम प्रकाश, सुनील पुत्र हरी प्रसाद व चालक नईम खान पुत्र नवी अहमद के साथ नोएडा से वापस लखनऊ आ रहे थे। जैसे ही उनकी कार चैनल नं. 120 के पास पहुंची अचानक नींद का झोंका आ गया। जिससे कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। चारों लोग घायल हो गए। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी एंबुलेंस को दी। यूपीडा की एंबुलेंस के अमित कुमार ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज किया। पुलिस ने कार को एक्सप्रेस-वे से हटाकर एक साइड में लगाया।

chat bot
आपका साथी