सड़क हादसों में दो ने जान गंवाई

जागरण संवाददाता, इटावा : अलग-अलग थाना अंतर्गत सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मृत्यु हो गयी त

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 07:21 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 07:21 PM (IST)
सड़क हादसों में दो ने जान गंवाई
सड़क हादसों में दो ने जान गंवाई

जागरण संवाददाता, इटावा : अलग-अलग थाना अंतर्गत सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मृत्यु हो गयी तथा चार लोग घायल हो गये। एक अन्य हादसे में एक महिला आग से जल गयी। पांचों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बढ़पुरा थाना क्षेत्र के ग्राम उदी निवासी 45 वर्षीय राम प्रकाश पुत्र मथुरा प्रसाद भैया दूज पर अपनी बहन के यहां प्यारमपुरा जैतपुर बाह आगरा गये हुए थे। वह जब अपने घर आने के लिए गांव से निकलकर सड़क पर वाहन के इंतजार में आए तभी अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये थे। उनको सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया। वहां उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी।

संवाद सहयोगी जसवंतनगर के अनुसार जसवंतनगर थाना क्षेत्र के ग्राम महलई निवासी गजाधर भुर्जी का 50 वर्षीय पुत्र जयचंद्र कस्बा में स्थित नवीन गल्ला मंडी में पल्लेदारी करने के बाद अपने साथी ग्राम बनामई निवासी संतोष जोशी के साथ बाइक से देर शाम घर लौट रहा था। छिमारा मार्ग पर महलई जाने वाले संपर्क मार्ग पर बाइक किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक पर सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। कुछ समय पश्चात पीछे से आए गांव के अन्य पल्लेदारों ने दोनों को वहां पड़े देखा तो उनके परिवार को सूचना दी। घायलों को सैफई पीजीआई ले जाया गया जहां जयचंद्र की मौत हो गई। बाइक को ड्राइव कर रहे संतोष की हालत गंभीर बताई गई है।

इकदिल थाना अंतर्गत मानिकपुर मोड़ पर पैदल जाते समय प्रशांत यादव पुत्र सुरेश ¨सह अड्डा निहाल बाइक की टक्कर से घायल हो गये। मानिकपुर मोड़ तिराहा पर बाइक से जा रहे जितेंद्र पुत्र सुरेश चंद्र राजपूत निवासी रायपुरा इकदिल ट्रक की टक्कर से घायल हो गये।

संवादसूत्र बकेवर के अनुसार कोठी शेरपुर निवासी ज्ञान ¨सह पुत्र रुस्तम ¨सह ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसका पुत्र साइकिल से बकेवर अपने दोस्त अभिषेक कुमार के साथ पशु अस्पताल के पास को¨चग पढ़ने गया था तभी बाइक सवार चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से धनंजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

डिबरी से युवती झुलसी

चौबिया थाना अंतर्गत ग्राम राहिन निवासी सहवीर ¨सह यादव की 25 वर्षीय पत्नी ज्योति पर मिट्टी के तेल से भरी जलती हुई ढिबरी गिरने से वह आग की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गयी। उसको जिला अस्पताल से सैफई पीजीआई रेफर किया गया है।

chat bot
आपका साथी