टॉप टेन अपराधी थाने की हवालात से हथकड़ी सहित फरार

संवादसूत्र बकेवर लवेदी थाना की हवालात से गुंडा एक्ट में गिरफ्तार अपराधी हथकड़ी सहित बुध

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 05:01 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 06:42 PM (IST)
टॉप टेन अपराधी थाने की हवालात से हथकड़ी सहित फरार
टॉप टेन अपराधी थाने की हवालात से हथकड़ी सहित फरार

संवादसूत्र, बकेवर : लवेदी थाना की हवालात से गुंडा एक्ट में गिरफ्तार अपराधी हथकड़ी सहित बुधवार की रात में फरार हो गया। उसकी तलाश में थाना पुलिस बीहड़ में कांबिग कर रही है।

थाना पुलिस ने गुंडा एक्ट में वांछित हिस्ट्रीशीटर मोनू उर्फ धीरेंद्र तोमर पुत्र सत्यनारायण तोमर निवासी ग्राम नवादा को गिरफ्तार किया था। मोनू तोमर बुधवार रात 12 से तीन बजे के बीच लघुशंका के बहाने थाना की हवालात से हथकड़ी सहित फरार हो गया। जब इसकी सूचना पुलिस को मिली, तो पुलिस उसकी तलाश में रात से ही जुट गई। सीओ भरथना विजय सिंह के नेतृत्व में लवेदी थाना पुलिस ने 112 पुलिस के साथ नवादा गांव में मोनू के घर के आसपास दबिश दी। उसके बाद यमुना नदी के किनारे गांव दाउदपुर सब्दलपुर के बीहड़ में उसकी तलाश में कांबिग कर रही है। मोनू लवेदी थाने की टॉपटेन सूची में भी है। पंचायत चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए लवेदी थाने का काफी फोर्स जनपद से बाहर चुनाव ड्यूटी पर लगा होने के कारण बाकी फोर्स को मोनू को तलाशने में काफी समस्या हो रही है।

एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि मोनू तोमर को बुधवार को ही पुलिस चेकिग में पकड़ा गया था। यह हवालात से रस्सी काटकर भाग गया। इसके ऊपर सात मुकदमे दर्ज हैं। इसके घर पर दविश देकर हथकड़ी व रस्सी बरामद कर ली गई है। मुकदमा दर्ज किया गया है और लवेदी थाने के हेडमुहर्रिर अरविद को निलंबित किया जा रहा है। जबकि होमगार्ड अनुज के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी