जिला पंचायत अध्यक्ष के स्वजन सहित 47 संक्रमित

जागरण संवाददाता इटावा बुधवार को जनपद में 47 नये मामले कोरोना के सामने आए जबकि 20 लोग स्व

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 07:08 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:05 AM (IST)
जिला पंचायत अध्यक्ष के स्वजन सहित 47 संक्रमित
जिला पंचायत अध्यक्ष के स्वजन सहित 47 संक्रमित

जागरण संवाददाता, इटावा : बुधवार को जनपद में 47 नये मामले कोरोना के सामने आए जबकि 20 लोग स्वस्थ भी हुए हैं। संक्रमितों में जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव के तीन परिजन व न्यायिक अधिकारी की 25 वर्षीय बेटी भी शामिल है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनएस तोमर ने बताया कि जीआरपी में संक्रमित निकले तीन सिपाहियों को अस्पताल भेजा गया है। बुधवार को न्यायिक अधिकारी की बेटी भी संक्रमित निकली है। इसके साथ ही वाणिज्यकर विभाग के दो कर्मचारी भी संक्रमित निकल चुके हैं। एक संक्रमित को कोविड-19 हॉस्पीटल सैफई भेजा गया है बाकी को होम क्वारंटाइन करा दिया गया है।

20 संक्रमित हुए स्वस्थ

जिला कार्यक्रम अधिकारी संदीप दीक्षित ने बताया कि बुधवार को 5 संक्रमित उप्र आयुर्विज्ञान विश्व विद्यालय सैफई से तथा 15 संक्रमित होम क्वारंटाइन से सही हुए हैं। 897 नमूने जांच को भेजे डा. सुशील कुमार यादव ने बताया कि सर्विलांस टीमों द्वारा संग्रहीत किए गए 897 नमूने जांच के लिए उप्र आयुर्विज्ञान विश्व विद्यालय सैफई भेजे हैं।

खेड़ापति हॉटस्पॉट बनाया गया

इकदिल : कस्बे में कोरोना संक्रमण तेजी से पांव पसार रहा है। मोहल्ला खेड़ापति को हॉटस्पॉट घोषित करके सील कर दिया गया। प्रशासन द्वारा जिला मुख्यालय के डॉक्टरों की एक टीम नगर पंचायत में डा. शिवेंद्र यादव के नेतृत्व में भेजी गई जिससे सभी दुकानदारों के सैंपल लिए जा सकें। बुधवार को लगभग 100 लोगों की सैंपलिग की गई। टीम में डा. हर्षित जैन, दीपलता, संजीव यादव मौजूद रहे। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अनिल कुमारमौर्य, लेखपाल विद्यासागर, दारोगा बृजनंदन, कांस्टेबल दिलीप, गोविद, प्रेमलता, प्रियंका मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी