झोलाछाप की लापरवाही से युवक की मौत

अलीगंज कोतवाली क्षेत्र में झोलाछाप द्वारा इंजेक्शन लगाते ही नयागांव थाना क्ष्

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 04:57 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 04:57 AM (IST)
झोलाछाप की लापरवाही से युवक की मौत
झोलाछाप की लापरवाही से युवक की मौत

जागरण संवाददाता, एटा : अलीगंज कोतवाली क्षेत्र में झोलाछाप द्वारा इंजेक्शन लगाते ही नयागांव थाना क्षेत्र के युवक की मौत हो गई। मृतक के चचेरे भाई ने डाक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

रविवार दोपहर नयागांव थाना क्षेत्र के ग्राम खरसुलिया निवासी 38 वर्षीय अखिलेश कुमार फोड़ा-फुंसी की दवा लेने अलीगंज कस्बा के मुहल्ला गंगा दरवाजा में रह रहे झोलाछाप तारापति के पास गए हुए थे। इंजेक्शन लगाते ही उनकी हालत बिगड़ गई, जब तक स्वजन उन्हें किसी अन्य डाक्टर के पास ले जा पाते, तब तक उनकी मौत हो गई। मृतक के स्वजन ने बंगाली डाक्टर पर इलाज में लापरवाही बरतने और गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया है। मृतक के चचेरे भाई पुष्पेंद्र कुमार ने अलीगंज कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर पुलिस को दी। अलीगंज के इंस्पेक्टर क्षेत्रपाल सिंह ने बताया कि मृतक के चचेरे भाई की तहरीर पर मामले की रिपोर्ट झोलाछाप के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। आरोपित डाक्टर की तलाश की जा रही है। गालियां देने के विरोध पर हमला, युवक घायल: कोतवाली देहात क्षेत्र में गालियां देने का विरोध करने पर कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर युवक को घायल कर दिया।

शनिवार शाम ग्राम मानपुर निवासी हरीशंकर ने पुलिस को बताया कि गांव का ही रामवीर उसके मकान के सामने शराब पीकर गालियां दे रहा था। आरोप है कि जब उसने गालियां देने का विरोध किया तो रामवीर और उसके स्वजन ने लाठी-डंडों से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। ट्रांसपोर्ट नगर स्थित पुलिस चौकी के प्रभारी अभिलाख सिंह ने बताया कि पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर पर मामले की रिपोर्ट रामवीर समेत छह के खिलाफ दर्ज कर ली गई है।

दूसरी ओर सकीट थाना क्षेत्र के ग्राम शेखपुरा निवासी कुमारी कृष्णा ने गांव के ही अजय कुमार समेत तीन लोगों पर घर में घुसकर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं नगला माहिल निवासी रामसनेही ने गांव के ही उमेशचंद्र समेत चार लोगों के खिलाफ मारपीट कर घायल करने का मामला दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी