टूंडला-बच्चों ने दिलाई मतदान की शपथ

टूंडला संसू। शुक्रवार को नगर के एसएसपी इंटर कॉलेज में मतदान को लेकर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें बच्चों ने रंगोली मेंहदी कला प्रतियोगिता में भाग लेकर मतदान के प्रति लोगों को जागरूक किया। जिले की ब्रांड एंबेसडर कल्पना राजौरिया ने मतदान के महत्व के बारे में बताया। विधानसभा की ब्रांड एंबेसडर प्रतिभा उपाध्याय ने अभिभावकों और क्षेत्र के लोगों को मतदान की शपथ दिलाई। बच्चों ने नाटक के जरिए वोट के महत्व को बताया। प्रतियोगिता में विजयी बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर विद्यालय प्रबंधिका लक्ष्मी शर्मा प्रधानाचार्या अंजना शर्मा योगेश श्रीवास्तव दीपक सुदेश साधना आदि मौजूद रहीं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 12:03 AM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 12:03 AM (IST)
टूंडला-बच्चों ने दिलाई मतदान की शपथ
टूंडला-बच्चों ने दिलाई मतदान की शपथ

टूंडला, संसू। शुक्रवार को नगर के एसएसपी इंटर कॉलेज में मतदान को लेकर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें बच्चों ने रंगोली, मेंहदी, कला प्रतियोगिता में भाग लेकर मतदान के प्रति लोगों को जागरूक किया। जिले की ब्रांड एंबेसडर कल्पना राजौरिया ने मतदान के महत्व के बारे में बताया। विधानसभा की ब्रांड एंबेसडर प्रतिभा उपाध्याय ने अभिभावकों और क्षेत्र के लोगों को मतदान की शपथ दिलाई। बच्चों ने नाटक के जरिए वोट के महत्व को बताया। प्रतियोगिता में विजयी बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर विद्यालय प्रबंधिका लक्ष्मी शर्मा, प्रधानाचार्या अंजना शर्मा, योगेश श्रीवास्तव, दीपक, सुदेश, साधना आदि मौजूद रहीं।

---------

जातिवाद में बांट रहीं भाजपा और कांग्रेस

टूंडला: शुक्रवार को बहुजन मजदूर पार्टी की बैठक गांव नगला दल पर हुई। बैठक में मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामवीर ¨सह धनगर ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ही किसान विरोधी पार्टी हैं। हिन्दू और मुस्लिम के नाम पर लोगों को बांटने का काम किया जा रहा है। ऐसे लोगों से बचकर रहने की आवश्यकता है। बैठक में नरेन्द्र ¨सह, रामवीर ¨सह धनगर, मुंशी खान, कमल ¨सह, बिजेन्द्र ¨सह, सुरेन्द्र ¨सह, रामगोपाल, शहजाद, अशोक कुमार, वासदेव ¨सह, लोकेन्द्र ¨सह, अनिल कुमार, भीकम ¨सह, मोहन ¨सह, ताराचन्द्र आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी