बारिश से शहर में जलभराव, मुश्किल में फंसे राहगीर

मुख्य सड़कों पर भी भरा पानी हाथी गेट पर सीवर के कारण दलदल का नजारा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:12 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:12 AM (IST)
बारिश से शहर में जलभराव, मुश्किल में फंसे राहगीर
बारिश से शहर में जलभराव, मुश्किल में फंसे राहगीर

जासं, एटा: दिनरात हुई बारिश के कारण शहर में जलभराव हो गया और राहगीर मुश्किल में फंस गए। विभिन्न मुहल्लों की गलियों और सड़कों के किनारे नाले-नालियां ओवरफ्लो होने की वजह से कीचड़युक्त गंदा पानी दिनभर जमा रहा। हाथी गेट पर सीवर की खोदाई के कारण दलदल जैसी स्थिति बनी रही। कई वाहन भी फिसल गए।

रविवार को रातभर रुक-रुक कर बारिश होती रही। सुबह लोग जब घरों से निकले तो शहर की शायद ही कोई ऐसी सड़क होगी जहां जलभराव की स्थिति न बनी हो। जीटी रोड के किनारे बनी दुकानों के आगे पानी भर गया। व्यापारियों को अपनी दुकानें खोलने में कठिनाई हुई और बिक्री पर भी असर पड़ा। दुकानों के नीचे नाले हैं, जिनकी टेल तक सफाई न होने के कारण वहां यह नाले ओवरफ्लो दिखाई दे रहे हैं। आगरा रोड पर दूसरे दिन भी जलभराव की स्थिति बरकरार रही। रोडवेज वर्कशाप के पास सड़क से होकर नाले का पानी बह रहा था। हाथी गेट पर सीवर की खोदाई के कारण सड़क पक्की नहीं हो पाई है और वहां मिट्टी के ढेर लगे हैं। बारिश के चलते भारी फिसलन हो गई, वाहन भी गिरते देखे गए। राहगीरों का पैदल निकलना दूभर हो गया। घंटाघर, सब्जी मंडी, महाराणा प्रताप नगर, शांतीनगर, निधौली रोड, हाजीपुरा, द्वारिकापुरी, संजय नगर, वर्मा नगर आदि क्षेत्रों में भी बारिश से लोग मुसीबत में देखे गए। रामलीला मैदान में बुरा हाल

-बारिश के कारण रामलीला मैदान का बुरा हाल हो गया। मैदान में भारी फिसलन हो गई। यहां मेला में आई कुछ दुकानें अभी भी लगी हुईं हैं, लेकिन ग्राहक नहीं पहुंच रहे। दुकानदारों को खासे नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। दुकानों के पर्दे पूरे दिन नहीं खुले।

chat bot
आपका साथी