जलभराव से निजात, सड़कों पर दलदल के हालात

श्याम बिहार कालोनी में जनसमस्या अभी खत्म होने का नहीं ले रही नाम

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 06:06 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 06:06 AM (IST)
जलभराव से निजात, सड़कों पर दलदल के हालात
जलभराव से निजात, सड़कों पर दलदल के हालात

जासं, एटा: छठवें दिन श्याम बिहार कालोनी में अधिकांश गलियों में जलभराव से तो निजात मिल गई है, लेकिन सड़कों पर दलदल के हालात बने हुए हैं। इसे लेकर मुहल्ले के लोग सही ढंग से मार्ग से गुजर नहीं पा रहे हैं। अधिकारी लगातार कालोनी में निरीक्षण कर रहे हैं।

दो दिन रुकी बारिश के बाद मुहल्ला श्याम बिहार कालोनी के लोगों को काफी राहत मिली है। नदी के जलस्तर में गिरावट होने के बाद मुहल्ले में भी अधिकांश गलियों का जलभराव खत्म हो गया है, लेकिन सड़कों पर दलदल जैसी स्थिति हो गई है। सीवर लाइन बिछाए जाने के बाद अधिकांश जगहों पर सड़क धंस भी गई हैं। ऐसे में लोग उस मार्ग से गुजरने में डर रहे हैं। उनका कहना है कि सीवर लाइन के गहरे गड्ढे हैं। जिनमें गिरने को लेकर रास्ते से गुजर नहीं रहे हैं। वहीं सोमवार को जलभराव कम होने के बाद कुछ लोगों ने अपने घर पहुंचकर देखरेख की। एसडीएम सदर अलंकार अग्निहोत्री सहित अन्य अधिकारियों ने कालोनी का निरीक्षण किया। वहीं सड़कों पर हो रहे दलदल के बाद लोग संक्रमित बीमारियां फैलने को लेकर दहशत में हैं। ऐसे में लोग प्रशासन से संक्रमित बीमारियों को फैलने से रोकने के लिए दवा का छिड़काव कराने की मांग कर रहे हैं।

-------

विद्युत सप्लाई के बाद मिली राहत:

श्याम बिहार कालोनी में जलभराव के बाद विद्युत सप्लाई बंद कर दी गई थी। इसे लेकर लोग लगातार अधिकारियों से बिजली सुचारू कराने की मांग कर रहे थे, लेकिन अधिकारियों ने जलभराव होने के कारण विद्युत सप्लाई सुचारू नहीं कराई थी। एसडीएम योगेश कुमार ने बताया कि कालोनी में निरीक्षण करने के बाद विद्युत सप्लाई सुचारू करा दी गई है। जलभराव होने वाले स्थान पर सप्लाई बाधित है।

chat bot
आपका साथी