सहावर रोड पर पाइप लाइन टूटने से जलभराव

हर रोज हजारों लीटर पानी हो रहा बर्बाद राहगीरों को गुजरने में हो रही परेशानी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 05:21 AM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 05:21 AM (IST)
सहावर रोड पर पाइप लाइन टूटने से जलभराव
सहावर रोड पर पाइप लाइन टूटने से जलभराव

जासं, एटा: शहर से सहावर को जाने वाले मार्ग पर पेयजल पाइप लाइन टूट गई है। हर रोज हजारों लीटर पानी भी बर्बाद हो रहा है। इससे सड़क पर जलभराव हो गया। इस कारण राहगीरों को वहां से गुजरने में परेशानी हो रही है। शिकायत करने के बाद भी लोगों को समस्या से निजात नहीं मिल पाई है।

कई मार्गों पर शहर के अंदर बिछाई गई पाइप लाइन डैमेज हो गई है। इसे लेकर हर रोज शहर के अंदर हजारों लीटर पानी बर्बाद हो रहा है। साथ ही सड़क पर होने वाले जलभराव से लोगों को परेशानी हो रही है। ऐसा ही मामला सहावर रोड से प्रकाश में आया है। पानी की सप्लाई के लिए पाइप लाइन डाली गई है। काफी दिनों से कई जगह पर टूट गई है। इस कारण जगह-जगह सड़क से पानी फैल रहा है। जलभराव हो रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह-शाम को जब सप्लाई शुरू होती है तो काफी मात्रा में पानी बर्बाद होता है। पाइप लाइन ठीक कराने के लिए अधिकारियों से शिकायत की गई है। बाबजूद इसके किसी ने ध्यान देना मुनासिब नहीं समझा है। पानी रिसाव होने के कारण सड़क पर काफी कीचड़ हो गया है। इससे वहां से गुजरना मुश्किल है। नगर पालिका ईओ डा. दीप कुमार वाष्र्णेय ने बताया कि टूटी हुई पाइप लाइन ठीक कराने के लिए कर्मचारियों से कहा गया है। जल्द ही समस्या से निजात दिलाई जाएगी। जलभराव होने से मच्छरों का प्रकोप बढ़ रहा है। घरों तक भी समुचित तरीके से पानी की सप्लाई नहीं पहुंचती है। शिकायत के बाद भी अधिकारी गौर नहीं कर रहे हैं।

-राशिद जल निगम के साथ ही नगर पालिका में भी पाइप लाइन ठीक कराने की शिकायत की गई है। आज कल की कहते हुए अधिकारी टूटी हुई पाइप लाइन ठीक नहीं करा रहे हैं।

-मुन्नालाल

chat bot
आपका साथी