रेलवे रोड पर नाले के पानी से जलभराव

टूटने लगी दो माह पहले बनी सड़क वाहन गड्ढों में खा रहे हिचकोले

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 05:56 AM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 05:56 AM (IST)
रेलवे रोड पर नाले के पानी से जलभराव
रेलवे रोड पर नाले के पानी से जलभराव

जासं, एटा: ओवरफ्लो हुए नाले से सड़क पर जलभराव हो गया है। इससे रेलवे रोड पर दो माह पहले बनी सड़क टूटने लगी है। गुजरते वक्त वाहन गड्ढों में हिचकोले खा रहे हैं। जलभराव से बचने के लिए लोगों ने मिट्टी डालकर एक तरफ रास्ता बना लिया है। उसी तरफ से लोग इधर से उधर पैदल आ जा रहे हैं।

सीवर खोदाई का काम पूरा होने के बाद करीब दो माह पहले रेलवे रोड पर सड़क निर्माण हुआ है। नगर पालिका की अनदेखी के कारण इस मार्ग पर फिर से लोगों को परेशानी होने लगी है। संतोष नगर के पास नाला टूटा हुआ है। जैसे ही नाले में पानी अधिक होता है वैसे ही सड़क पर जलभराव हो जाता है। यह समस्या लोगों को काफी दिनों से परेशान कर रही है। पिछले दिनों लोगों ने नाले के किनारे मिट्टी डाल दी थी। इससे पानी सड़क तक नहीं पहुंच पाता था, मगर पिछले दिनों सड़क किनारे बना मकान तोड़ने के बाद नाला बंद हो गया है। इसे लेकर नाले का पानी सड़क पर जमा हो रहा है। सड़क पर पानी पहुंचने के कारण कई जगहों पर गड्ढे हो गए हैं। जब इस मार्ग से भारी वाहन गुजरते हैं तो गड्ढों का पानी उछलकर लोगों के ऊपर गिरता है। इससे उनके कपड़े खराब होते हैं। समस्या का निराकरण कराने के लिए वहां के वाशिदों ने कई बार नगर पालिका में शिकायत दर्ज कराई है। अधिकारियों ने इस पर कोई गौर नहीं किया है। नगर पालिका ईओ डा. दीप कुमार वाष्र्णेय ने बताया कि नाले को जल्द ही ठीक कराया जाएगा। इसके बाद सड़क पर जलभराव नहीं होगा। नाले से निकलकर गंदा पानी सड़क पर जमा हो जाता है। इससे बचने के लिए एक तरफ मिट्टी डाल दी है। जिसके सहारे से पैदल लोग गुजर जाते हैं।

-जितेन्द्रसिंह काफी दिनों तक परेशान होने के बाद सड़क का निर्माण हो सका था, मगर नगर पालिका की अनदेखी के कारण सड़क टूटने लगी है। इससे परेशानी बढ़ेगी।

--महीपाल सिंह

chat bot
आपका साथी