शिक्षक और व्यापारी नेता के पांच मिनट में उड़ाए 1.5 लाख

दिनदहाड़े हुई वारदात से व्यापारियों में आक्रोश पर्दाफाश न होने पर दी आंदोलन की धमकी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 05:34 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 05:34 AM (IST)
शिक्षक और व्यापारी नेता के पांच मिनट में उड़ाए 1.5 लाख
शिक्षक और व्यापारी नेता के पांच मिनट में उड़ाए 1.5 लाख

संसू, जलेसर (एटा): कोतवाली क्षेत्र में शातिर अपराधी ने पांच मिनट में दो स्थानों से 1.5 लाख की नकदी से भरे थैला उड़ा लिए। शिक्षक का थैला रकम निकालने के बाद व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष की दुकान में फेंक दिया। दिनदहाड़े हुईं वारदात को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है। उन्होंने पर्दाफाश न होने पर आंदोलन की धमकी दी है।

सोमवार दोपहर 1.30 बजे ग्राम नगला क्यार स्थित जूनियर हाईस्कूल के शिक्षक हरीश कुमार तहसील में अधिवक्ता से बात कर रहे थे। तभी शातिर अपराधी उनकी बाइक पर टंगा थैला लेकर भाग गया, जिसमें 50 हजार रुपये, चेकबुक व अन्य कागजात रखे हुए थे। थैले से नकदी निकालने के बाद उसे अखिल भारतीय व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष कृष्णगोपाल गुप्ता की दुकान में फेंक दिया। वहीं इस दुकान से दोपहर 1.35 बजे थैला लेकर शातिर रफूचक्कर हो गया। थैले में एक लाख की नकदी रखी हुई थी।

दिनदहाड़े हुई वारदात से व्यापारियों में आक्रोश पनप गया। उन्होंने कोतवाली पहुंचकर सोमवार को व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष और डेढ़ माह पूर्व गल्ला व्यापारी के भतीजे से हुई 2.5 लाख की लूट का तत्काल पर्दाफाश न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। इधर, समीपवर्ती लोगों ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो किशोर पकड़कर पुलिस को सौंप दिए हैं। इंस्पेक्टर अतुल कुमार गौतम ने बताया कि फुटेज के आधार पर शातिर अपराधी की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी