शहर की अधिकांश सड़कों पर गड्ढे, जीटी रोड भी नहीं बचा

बारिश के बाद हुए गड्ढों के कारण लोगों की अधिक मुसीबत बढ़ी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 06:03 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 06:03 AM (IST)
शहर की अधिकांश सड़कों पर गड्ढे, जीटी रोड भी नहीं बचा
शहर की अधिकांश सड़कों पर गड्ढे, जीटी रोड भी नहीं बचा

जासं, एटा: जीटी रोड सहित अन्य प्रमुख मार्गों पर बारिश के बाद गहरे गड्ढे हो गए हैं। इनमें आने जाने वाले वाहन हिचकोले खा रहे हैं। भारी वाहन इन गड्ढों में फंस जाते हैं। एक तरफ गड्ढामुक्त अभियान चल रहा है, मगर तमाम सड़कों के गड्ढों को अभी तक छुआ तक नहीं है। शहर के अंदर जीटी रोड भी गड्ढों से नहीं बच पाया।

शहर में जीटी रोड के अलावा रेलवे रोड, अलीगंज रोड, आगरा रोड, गंजडुंडवारा मार्ग, सहावर रोड, आसपुर सिढ़पुरा मार्ग, शिकोहाबाद रोड सहित अन्य मार्गों पर गहरे गड्ढे हो गए हैं। बारिश के बाद हुए इन गड्ढों के कारण लोगों की अधिक मुसीबत बढ़ गई हैं। गड्ढों में जब वाहन फंस जाते हैं तो जाम भी लग जाता है, जिसकी वजह से कठिनाई और अधिक बढ़ जाती है। वहीं अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग सतीश कुमार ने बताया कि जिले में 15 सितंबर से गड्ढों मुक्त सड़क अभियान शुरू हो चुका है। जल्द ही सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करते हुए राहगीरों की समस्या का समाधान किया जाएगा। सड़क निर्माण में सही गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा जाता है। इस कारण से तैयार होने वाली सड़क जल्द ही गड्ढों में तब्दील हो जाती है।

-पुरूषोत्तम रेलवे रोड से भूतेश्वर की तरफ जाने वाला मार्ग काफी दिनों से जर्जर हालत में हैं। इसे ठीक कराने के लिए संबंधित अधिकारियों ने कदम नहीं उठाए हैं।

-अरविद कुमार

chat bot
आपका साथी