मिरहची में दो पक्षों में मारपीट, चार घायल

नाली में कूड़ा डालने पर हुआ विवाद संघर्ष की अन्य घटनाओं में तीन जख्मी

JagranPublish:Tue, 07 Dec 2021 05:04 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 05:04 AM (IST)
मिरहची में दो पक्षों में मारपीट, चार घायल
मिरहची में दो पक्षों में मारपीट, चार घायल

जासं, एटा: मिरहची थाना क्षेत्र में नाली में कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में दो महिला व उनकी बेटियां घायल हुई हैं। अलग-अलग स्थानों पर हुए संघर्ष में तीन जख्मी हो गए।

कस्बा निवासी सुनीता देवी और रुखसाना के बीच नाली में कूड़ा डालने को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में हुई मारपीट में संगीता, उसकी बेटी सुनीता तथा रुखसाना और उसकी बेटी समीना घायल हो गई। घायल रुखसाना ने दरांती से हमला करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि लड़की के भागकर जाने के बाद से ही दोनों पक्षों में पूर्व से रंजिश चली आ रही है। घायलों को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है।

दूसरी ओर सकीट थाना क्षेत्र के ग्राम नंदपुर बेलामई में लाठी-डंडों से हमला कर अरविद कुमार को घायल कर दिया गया। वहीं कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम नगला मुही में हुए हमले में अमरपाल घायल हुआ है। दोनों घायलों को मेडिकल कालेज से गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया। इसके अलावा जैथरा थाना क्षेत्र के ग्राम बनार निवासी श्यामा देवी ने अरविद समेत छह लोगों पर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।