खंभे क्षतिग्रस्त, छह घंटे बिजली रही गुल

गल्ला मंडी में खंभों में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर गर्मी में लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 05:53 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 05:53 AM (IST)
खंभे क्षतिग्रस्त, छह घंटे बिजली रही गुल
खंभे क्षतिग्रस्त, छह घंटे बिजली रही गुल

जासं, एटा: गल्ला मंडी में लगे दो बिजली के खंभों में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। दो खंभे क्षतिग्रस्त हो गए। छह घंटे बिजली गुल रही। इसे लेकर गर्मी में लोगों को काफी परेशानी हुई।

अलीगंज रोड की तरफ मंडी समिति के अंदर लगे दो लोहे के बिजली के खंभों में वाहन ने गुरुवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे टक्कर मार दी। इससे एक खंभा टूट गया, जबकि दूसरा जमीन की तरफ झुक गया। टक्कर लगते ही सप्लाई बंद हो गई। इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी विद्युत विभाग के कर्मचारियों को दी। नगर पालिका फीडर से कर्मचारी पहुंच गए। कर्मचारियों ने सप्लाई शुरू कराने के लिए टूटे हुए खंभे को हटा कर उसकी जगह पर दूसरा पोल लगाया। इसे लेकर छह घंटे तक बिजली सप्लाई बाधित रही। इस कारण शीतलपुर, विकास भवन, मंडी समिति आदि जगहों के लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। पेयजल की समस्या से जूझना पड़ा।

अवर अभियंता राहुल कुमार ने बताया कि दो खंभे टूटने के कारण विभाग का करीब 50 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा है।

-----

35 बकायेदारों के काटे कनेक्शन:

विद्युत विभाग के अधिकारियों ने 10 हजार से अधिक बकायेदारों के खिलाफ गुरुवार को अलग-अलग जगह पर अभियान चलाया। टीम के लोगों ने 35 बकायेदारों के कनेक्शन काट दिए। अधिशासी अभियंता आरवी राय ने बताया कि बकायेदारों के खिलाफ कनेक्शन काटने एवं उनसे बिल वसूली के लिए लगातार अभियान चलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी