फीरोजाबाद के ग्रामीण समेत दो की हादसों में मौत

कोतवाली नगर व अवागढ़ क्षेत्र में हुए हादसे अन्य दुर्घटनाओं में बालिका समेत चार जख्मी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Dec 2020 06:29 PM (IST) Updated:Mon, 07 Dec 2020 06:29 PM (IST)
फीरोजाबाद के ग्रामीण समेत दो की हादसों में मौत
फीरोजाबाद के ग्रामीण समेत दो की हादसों में मौत

जासं, एटा: कोतवाली नगर क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आकर फीरोजाबाद जनपद के ग्रामीण की मौत हो गई। वहीं अवागढ़ क्षेत्र में रोडवेज बस ने दुकानदार को रौंद दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।अन्य सड़क हादसों में बालिका समेत चार घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल से आगरा रेफर कर दिया गया है।

सोमवार दोपहर फीरोजाबाद जनपद के एका क्षेत्र के ग्राम रुहासी निवासी 50 वर्षीय जयवीर सिंह कोतवाली नगर क्षेत्र में हाथी दरवाजा के समीप ेसे गुजर रहे थे, तभी ट्रक की चपेट में आने से वह घायल हो गए।पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भिजवा दिया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। आरोपित चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया कि आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

दूसरी ओर अवागढ़ क्षेत्र के ग्राम भूरगड्ढा निवासी 22 वर्षीय शिव कुमार उर्फ राजा कस्बा में स्थित नमकीन और अंडे की दुकान बंद कर रविवार रात 10.30 बजे पैदल घर जा रहे थे। मंडी गेट के पास रोडवेज बस ने उन्हें रौंद दिया। मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आरोपित चालक बस लेकर भाग निकला। अवागढ़ के इंस्पेक्टर अवधेश कुमार ने बताया कि मृतक के पिता देवेंद्र पाल सिंह की तहरीर पर संबंधित बस के चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अन्य सड़क हादसों में निधौली कलां क्षेत्र के ग्राम पलिया निवासी 13 वर्षीय कन्हैया, ग्राम धौलेश्वर निवासी नरेशचंद्र, हाथरस जनपद के हसायन क्षेत्र के नगरिया पट्टी निवासी संतोष कुमार की सात वर्षीय बेटी समीक्षा तथा शहर के मुहल्ला शिवगंज निवासी अर्पित घायल हुए हैं। सभी को जिला अस्पताल से आगरा रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी