संशोधित: सड़क हादसों में दो की मौत, एक की नहीं हुई पहचान

निधौली कलां और कोतवाली नगर क्षेत्र में हुए हादसे एक की इलाज के दौरान आगरा में मौत

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 06:06 AM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 06:06 AM (IST)
संशोधित: सड़क हादसों में दो की मौत, एक की नहीं हुई पहचान
संशोधित: सड़क हादसों में दो की मौत, एक की नहीं हुई पहचान

जासं, एटा: जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। शनिवार शाम तक एक मृतक की पहचान नहीं हो सकी।

निधौली कलां क्षेत्र में ग्राम चंद्रभानपुर के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आकर ग्राम जिटौली निवासी 50 वर्षीय उरेश कुमार घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत खतरे में देख आगरा रेफर कर दिया गया। रास्ते में घायल की मौत हो गई। उपनिरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि कोई तहरीर नहीं दी गई है। वहीं कोतवाली नगर क्षेत्र में ओवरब्रिज पर शुक्रवार दोपहर हुए हादसे में घायल 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की इलाज के दौरान आगरा में मौत हो गई। पुलिस शव को एटा ले आई। कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया कि मृतक की शनिवार शाम तक पहचान नहीं हो सकी। खेत पर अचेत मिले किसान की मौत

जासं, एटा : कोतवाली देहात क्षेत्र में शनिवार तड़के ग्राम हिम्मतपुर निवासी 55 वर्षीय किसान चंद्रप्रकाश घर से धान की फसल की रखवाली के लिए खेत पर गए हुए थे। जब सुबह कुछ ग्रामीण शौच के लिए खेतों की ओर गए तो उन्हें खेत में अचेत पड़ा देख दंग रह गए। पुत्र सतेंद्र कुमार व अन्य स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। किसान को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में लाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। पुत्र व अन्य स्वजन ने सर्पदंश से मौत होने की आशंका जताई है। कोतवाली देहात की जावड़ा पुलिस चौकी के प्रभारी अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो सकेगा।

chat bot
आपका साथी