सड़क हादसों में घायल ट्रक चालक समेत दो की मौत

रेवाड़ी से ट्रक लेकर आ रहा था गुड़गांव रास्ते में पशु को बचाने के चक्कर में सामने वाहन से टकराया था

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Dec 2020 06:06 AM (IST) Updated:Thu, 10 Dec 2020 06:06 AM (IST)
सड़क हादसों में घायल ट्रक चालक समेत दो की मौत
सड़क हादसों में घायल ट्रक चालक समेत दो की मौत

जासं, एटा: अवागढ़ क्षेत्र का ट्रक चालक हरियाणा प्रांत में हुए सड़क हादसे में घायल हो गया था। आगरा के अस्पताल में मंगलवार रात घायल की मौत हो गई। वहीं जैथरा क्षेत्र में रोडवेज बस की टक्कर से घायल कासगंज जनपद के बाइक सवार ने जयपुर के अस्पताल में दम तोड़ दिया।

बुधवार को पोस्टमार्टम गृह पर मौजूद अवागढ़ क्षेत्र के ग्राम उड़ेरी निवासी महावीर सिंह ने बताया कि उसका 30 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार ट्रक पर ड्राइवरी करता था। वह हरियाणा प्रांत के रेवाड़ी से 24 नवंबर को ट्रक लेकर गुड़गांव आ रहा था। रास्ते में सड़क पर जा रहे पशु को बचाने के चक्कर में सामने से आ रहे वाहन से टकरा गया। बेटा को रेवाड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद इलाज के लिए आगरा ले आए थे। मंगलवार रात 10.30 बजे बेटा ने दम तोड़ दिया।

दूसरी ओर कासगंज जनपद के पटियाली क्षेत्र के ग्राम घिमिरियाइ निवासी सतीशचंद्र ने बताया कि उनका भाई नीतेश कुमार 30 नवंबर को मोटरसाइकिल से अलीगंज से एटा की ओर आ रहा था। जैसे ही भाई की बाइक जैथरा क्षेत्र में ग्राम मोरचा के समीप पहुंची कि तभी रोडवेज बस ने टक्कर मार दी थी। इलाज के लिए जयपुर स्थित अस्पताल ले गए थे, जहां मौत हो गई।

आठ घायल : कोतवाली देहात क्षेत्र में आटो पलटने से महिला समेत दो घायल हो गए। अन्य हादसों में कासगंज जनपद के दो भाई समेत छह जख्मी हुए हैं। अलीगंज रोड स्थित ग्राम पवांस निवासी 21 वर्षीय सरला देवी तथा बागवाला क्षेत्र के ग्राम कनिकपुर निवासी जमादार सिंह आटो में सवार होकर एटा आ रहे थे। तभी चांदपुर जिदाहार के समीप आटो पलट गया। घायल सरला देवी और जमादार सिंह को जिला अस्पताल भिजवा दिया। वहीं कोतवाली देहात क्षेत्र में जीटी रोड स्थित ग्राम बिरामपुर के निकट हुए हादसे में पिलुआ क्षेत्र के ग्राम दरिगपुर निवासी धर्मेंद्र घायल हुआ है। दूसरी ओर मिरहची क्षेत्र में कासगंज रोड स्थित ग्राम सिरसा टिप्पू के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक डिवाइडर से टकरा गई। बाइक सवार कासगंज जनपद के ग्राम अलीपुर निवासी भूपाल सिंह और उसका भाई भीम सिंह घायल हो गए। अन्य हादसों में बागवाला क्षेत्र के ग्राम शाहपुर निवासी कांतीदेवी, मलावन क्षेत्र के ग्राम सेंथरी निवासी सुखवीर सिंह तथा शहर के मुहल्ला किदवई नगर निवासी विशाल घायल हुए हैं। जिला अस्पताल से घायल भीम सिंह, उसके भाई भूपाल सिंह, धर्मेंद्र और कांती देवी को आगरा रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी