शिक्षिका समेत दो से छेड़छाड़, मारपीट का आरोप

पुलिस का कहना है कि शिक्षिका और आरोपित पक्ष में जमीन का विवाद चला आ रहा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:35 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 06:35 AM (IST)
शिक्षिका समेत दो से छेड़छाड़, मारपीट का आरोप
शिक्षिका समेत दो से छेड़छाड़, मारपीट का आरोप

जासं, एटा: जलेसर कोतवाली क्षेत्र में शिक्षिका को घेरकर छेड़छाड़ की गई। विरोध करने पर मारपीट कर घायल करने का पीड़िता ने आरोप लगाया है। वहीं बागवाला पुलिस ने छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज किया है।

गुरुवार शाम शिक्षिका ने पुलिस को बताया कि 12 फरवरी को गांव के पास हाथरस जनपद के सादाबाद निवासी अंकित ने पांच अन्य साथियों की मदद से उसे रास्ते में घेर लिया और छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपितों द्वारा मारपीट कर घायल कर दिया गया। जलेसर के इंस्पेक्टर केपी सिंह ने बताया कि शिक्षिका और आरोपित पक्ष ने जमीन का विवाद चला आ रहा है। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। विवेचना के बाद स्थिति साफ हो सकेगी। वहीं बागवाला थाना पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर युवती से छेड़छाड़ करने और विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का मामला गांव के ही हेम सिंह समेत तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कर लिया है। एसओ बागवाला रामकेश राजपूत ने बताया कि दूसरे पक्ष की ओर से मारपीट का मामला पूर्व में दर्ज कराया जा चुका है। महिला से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित पकड़ा: कोतवाली नगर क्षेत्र में महिला से घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया गया। शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

गुरुवार शाम पीड़िता के पति ने पुलिस को जानकारी दी कि 24 फरवरी को उसकी पत्नी अकेली घर पर थी। अलीगंज रोड स्थित ग्राम शीतलपुर निवासी अनुज कुमार उसके घर पर आ धमका। आरोप है कि इस दौरान पत्नी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। चीखपुकार मचाने पर जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, तब तक आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। कोतवाली नगर की सुनहरी नगर पुलिस चौकी के प्रभारी रीतेश ठाकुर ने बताया कि रिपोर्ट अनुज के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी