फीरोजाबाद की महिला समेत दो की हादसों में मौत

तीन घायलों में दो की हालत गंभीर सकीट में भाई ने ही मारी टक्कर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 05:58 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 05:58 AM (IST)
फीरोजाबाद की महिला समेत दो की हादसों में मौत
फीरोजाबाद की महिला समेत दो की हादसों में मौत

जासं, एटा: सकरौली थाना क्षेत्र में फीरोजाबाद जनपद के बाइक सवारों को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें महिला की मौत हो गई, जबकि सके पति समेत दो घायल हुए हैं। वहीं सकीट क्षेत्र में भाई की बाइक की चपेट में आने से भाई की मौत हो गई, जबकि चचेरा भाई घायल हुआ है। मेडिकल कालेज से दो घायलों को आगरा रेफर कर दिया गया।

रविवार देर शाम फीरोजाबाद जनपद के फरिहा थाना क्षेत्र के ग्राम कमालपुर निवासी नौरंगीलाल हाथरस जनपद में स्थित रिश्तेदारी से बाइक द्वारा घर लौट रहे थे। उनके साथ 60 वर्षीय पत्नी शारदा देवी तथा पड़ोसी धर्मवीर भी था। बाइक जैसे ही सकरौली थाना क्षेत्र में सेवला मोड़ पर पहुंची कि तभी ट्रक ने टक्कर मार दी। शारदा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। नौरंगीलाल और धर्मवीर को पुलिस द्वारा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां से नौरंगीलाल को आगरा रेफर कर दिया गया। आरोपित चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया।

दूसरी ओर सकीट थाना क्षेत्र के ग्राम उम्मेदपुर निवासी 32 वर्षीय अनूप कुमार और उनका चचेरा भाई राजेंद्र सिंह टेंपो से सकीट से आसपुर की ओर रविवार रात 8.30 बजे जा रहे थे। ग्राम बाबली के निकट टेंपो खराब हो गया। दोनों सड़क किनारे खड़े वाहन का इंतजार कर रहे थे, तभी बाइक ने दोनों को टक्कर मार दी। बाइक को अनूप कुमार का भाई गोरेलाल चला रहा था। अनूप कुमार और राजेंद्र घायल हो गए। दोनों को मेडिकल कालेज लाया जाता तब तक अनूप कुमार की मौत हो गई। घायल राजेंद्र को आगरा रेफर कर दिया गया। उपनिरीक्षक महावीर सिंह ने बताया कि मृतक के चाचा राजकुमार की तहरीर पर दुर्घटना की रिपोर्ट भतीजे गोरेलाल के खिलाफ दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी