बंबा में नहा रहे बालक समेत दो डूबे, मौत

जलेसर कोतवाली क्षेत्र में घर से बगैर बताए निकले बालक और युवक नहाने

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 05:21 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 05:21 AM (IST)
बंबा में नहा रहे बालक समेत दो डूबे, मौत
बंबा में नहा रहे बालक समेत दो डूबे, मौत

जागरण संवाददाता, एटा: जलेसर कोतवाली क्षेत्र में घर से बगैर बताए निकले बालक और युवक नहाने के लिए बंबा में घुस गए। पास में खेल रहे बच्चों ने जब दोनों को पानी में डूबते देखा तो जानकारी परिवार के लोगों को दी। मौके पर पहुंचे लोगों ने जब तक दोनों को बाहर निकाला, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

यह हादसा ग्राम नाहरपुर में रविवार दोपहर हुआ। गांव के निवासी 18 वर्षीय राहुल कुमार पड़ोस के ही 12 वर्षीय कृष्णा के साथ घर से निकल गए। वह गांव के बाहर बंबा पर पहुंचे और नहाने के लिए घुस गए। बेरनी नहर से निकले बरहन बंबा में नहाते समय दोनों पानी में डूब गए। जब पास में खेल रहे बच्चों ने दोनों को पानी में डूबते देखा तो दौड़कर सूचना परिवार के लोगों को दी।

बालक समेत दो के बंबा में डूबने की जानकारी मिलते ही स्वजन और आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। दोनों को बाहर निकाला गया, स्वजन उन्हें निजी चिकित्सक के पास ले गए, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी मिलते ही जलेसर कोतवाली में तैनात निरीक्षक अपराध देवेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंच गए। इस दौरान मृतकों के स्वजन ने पोस्टमार्टम कराए जाने से इनकार कर दिया। हादसे के बाद से ही दो परिवार में कोहराम मचा हुआ है। स्कार्पियो पेड़ से टकराई, फीरोजाबाद के सात घायल: रिजोर थाना क्षेत्र में चालक को नींद की झपकी आ जाने के कारण फीरोजाबाद जनपद के स्नानार्थियों की स्कार्पियो पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में चालक समेत सात घायल हो गए। गंभीर हालत में चालक को आगरा रेफर कर दिया गया।

फीरोजाबाद के जसराना थाना क्षेत्र के नगला धनी निवासी प्रशांत कुमार दशहरा पर्व पर गंगा स्नान के लिए कासगंज जनपद के सोरों गया हुआ था। उसके साथ परिवार के ही मोहित, रजनी, उसकी पुत्री मोनिका, अंकित, उसकी पत्नी सोहा देवी तथा शिकोहाबाद स्थित प्रताप चौराहा निवासी अनीता देवी भी थे। गंगा स्नान कर वापस लौटते समय चालक प्रशांत को नींद की झपकी आ गई। अनियंत्रित कार रिजोर थाने के समीप पेड़ से टकरा गई। हादसा होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो में फंसे चालक समेत अन्य लोगों को बाहर निकाला गया। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल चालक की हालत चिताजनक देखते हुए उसे आगरा रेफर कर दिया गया। वहीं मलावन थाना क्षेत्र में सेंधपुर के निकट कार की टक्कर से बाइक सवार ग्राम कम्मापुर निवासी नवीन कुमार तथा रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम मिर्जापुर सई निवासी आकाश घायल हो गए। एक अन्य हादसे में निधौलीकलां थाना क्षेत्र के मुहल्ला साढूपुरा निवासी कुलदीप घायल हुआ है। जिला अस्पताल से घायल कुलदीप को आगरा रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी