सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत

जागरण संवाददाता एटा रिजोर क्षेत्र की महिला की दशहरा पर्व पर गंगा स्नान कर घर आते समय

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 05:27 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 05:27 PM (IST)
सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत
सड़क हादसों में महिला समेत दो की मौत

जागरण संवाददाता, एटा : रिजोर क्षेत्र की महिला की दशहरा पर्व पर गंगा स्नान कर घर आते समय बाइक से गिरकर मौत हो गई। वहीं बागवाला क्षेत्र में बाइक ने सड़क किनारे खड़े युवक को धक्का मार दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया।

सोमवार तड़के रिजोर क्षेत्र के ग्राम निधौली खुर्द निवासी 55 वर्षीय श्रीदेवी पुत्र मुनेश के साथ दशहरा पर्व पर गंगा स्नान को गईं थीं। वापस लौटते समय कासगंज के पास वह बाइक से नीचे आ गिरीं। घायल अवस्था में पुत्र द्वारा उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। बाइक से गिरने के कारण उनके सिर में गंभीर चोट लगी थी। वहीं दूसरी ओर बागवाला निवासी 25 वर्षीय ताहर सिंह भाई खेत पाल के साथ रविवार रात 8.30 बजे देशी शराब की दुकान के सामने खड़ा रिश्तेदार के आने का इंतजार कर रहा था।

बागवाला की ओर से आ रही बाइक ने ताहर सिंह को टक्कर मार दी। हादसे के बाद बाइक सवार मौके से भाग निकला। घायल को जिला अस्पताल लाया जा रहा था कि रास्ते में मौत हो गई। एसओ बागवाला विपिन कुमार त्यागी ने बताया कि मृतक के भाई खेतपाल की तहरीर पर दुर्घटना की रिपोर्ट बाइक चालक गांव के ही दिनेश कुमार के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है।

chat bot
आपका साथी