सड़क हादसों में मंदबुद्धि युवक समेत दो की मौत

अवागढ़ में अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसे अन्य दुर्घटनाओं में महिला समेत तीन घायल

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 05:37 AM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 05:37 AM (IST)
सड़क हादसों में मंदबुद्धि युवक समेत दो की मौत
सड़क हादसों में मंदबुद्धि युवक समेत दो की मौत

जासं, एटा: अवागढ़ थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में मंदबुद्धि युवक समेत दो की मौत हो गई। अन्य दुर्घटनाओं में महिला समेत तीन घायल हो गए। एक की हालत चिताजनक देखते हुए उसे आगरा रेफर कर दिया गया।

गुरुवार रात एक बजे मिट्टी से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से ग्राम कुसबा निवासी 35 वर्षीय वीरपाल की मौत हो गई। चालक सतीश मौके से भाग गया। स्वजन पहुंच गए। पुलिस भी पहुंची। अवागढ़ के इंस्पेक्टर मानवेंद्र कुमार त्यागी ने बताया कि दुर्घटना की रिपोर्ट ट्रैक्टर चालक के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

दूसरी ओर आगरा रोड स्थित कस्बा बसुंधरा के निकट शुक्रवार तड़के 20 वर्षीय मंदबुद्धि युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि इस युवक को तीन दिन से इधर-उधर घूमते देखा जा रहा था। बसुंधरा पुलिस चौकी के प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि मृतक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। चौकीदार लोयव मसीह की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ दुर्घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

जैथरा कस्बा में ट्रैक्टर की चपेट में आकर बाइक सवार कस्बा निवासी अखिलेश कुमार घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत खतरे में देखते हुए छह आगरा रेफर कर दिए गए। अन्य सड़क हादसों में जैथरा थाना क्षेत्र के ग्राम पुरसारी निवासी मिथलेश देवी तथा कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम गिरोरा निवासी शिवशंकर घायल हुए हैं।

chat bot
आपका साथी