ब्लाक प्रमुख पद के दो दावेदारों में मारपीट व फायरिग

दोनों पक्षों के चार लोग गिरफ्तार ब्लाक शीतलपुर पर हुई घटना

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 06:01 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 06:01 AM (IST)
ब्लाक प्रमुख पद के दो दावेदारों में मारपीट व फायरिग
ब्लाक प्रमुख पद के दो दावेदारों में मारपीट व फायरिग

जासं, एटा: कोतवाली नगर क्षेत्र में शीतलपुर विकास खंड कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत सदस्य की दोबारा मतगणना कराने के लिए पहुंचे ब्लाक प्रमुख पद के दो दावेदारों के बीच मारपीट के बाद फायरिग हो गई। पुलिस ने दोनों दावेदारों समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

बागवाला थाना क्षेत्र के ग्राम खडऊआ के क्षेत्र पंचायत सदस्य के दो प्रत्याशियों की पुनर्मतगणना के लिए ब्लाक प्रमुख पद के दावेदार एवं भाजपा नेता रामसेवक पहलवान तथा पुष्पेंद्र लोधी मंगलवार शाम शीतलपुर स्थित खंड विकास कार्यालय पहुंचे थे। वहां मौजूद रिटर्निंग आफिसर ने दोबारा मतगणना के लिए बुधवार को आने की कह दी। इसके बाद ब्लाक प्रमुख पद के दोनों दावेदारों के बीच जीते क्षेत्र पंचायत सदस्य को अपने कब्जे में लेने को धक्कामुक्की होने लगी। इसके बाद दोनों दावेदारों के बीच मारपीट हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने मौके पर पहुंची पुलिस को बताया कि दोनों पक्षों की ओर से फायरिग भी की गई है। कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर सुभाष बाबू कठेरिया ने बताया कि उपनिरीक्षक महेंद्र सिंह की तहरीर पर रामसेवक पहलवान, पुष्पेंद्र लोधी, उसके भाई राजेश लोधी समेत सात-आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। रामसेवक पहलवान, पुष्पेंद्र लोधी और उसके भाई राजेश लोधी समेत चार को गिरफ्तार कर लिया गया। अन्य की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी