अलीगंज में दो प्रत्याशी भिड़े, मारपीट व फायरिग

अलीगंज कोतवाली क्षेत्र में प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के बीच कहासुनी के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 04:09 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 04:09 AM (IST)
अलीगंज में दो प्रत्याशी भिड़े, मारपीट व फायरिग
अलीगंज में दो प्रत्याशी भिड़े, मारपीट व फायरिग

जागरण संवाददाता, एटा: अलीगंज कोतवाली क्षेत्र में प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। दोनों ने एक-दूसरे पर फायरिग करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ग्राम पंचायत हत्सारी से नगला जैत निवासी ओमवीर सिंह और दीपक प्रधान पद के उम्मीदवार हैं। सोमवार को हुए मतदान के बाद कम और ज्यादा वोट पड़ने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जानकारी मिलते ही दोनों उम्मीदवारों के समर्थक भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। उन्होंने एक-दूसरे पर फायरिग करने का भी आरोप लगाया है।

प्रधान पद के दो प्रत्याशियों के बीच मारपीट और फायरिग की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना के संबंध में ग्रामीणों से पूछताछ की। अलीगंज के इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया कि ओमवीर सिंह द्वारा दी तहरीर पर मारपीट और फायरिग का मामला दीपक समेत 11 नामजद तथा 10-15 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है। दूसरे पक्ष की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। वोट न देने पर हमला, ग्रामीण घायल: निधौलीकलां थाना क्षेत्र में वोट न देने पर क्षेत्र पंचायत सदस्य के प्रत्याशी और उसके समर्थकों ने लाठी-डंडों से हमला कर ग्रामीण को घायल कर दिया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल से आगरा रेफर कर दिया गया है।

मंगलवार सुबह ग्राम बिचपुरी में वोट न देने को लेकर क्षेत्र पंचायत सदस्य के प्रत्याशी राहुल की गांव के ही सत्यपाल से कहासुनी हो गई। आरोप है कि कहासुनी के बाद प्रत्याशी ने समर्थकों की मदद से लाठी-डंडों से हमला कर सत्यपाल को घायल कर दिया। स्वजन द्वारा घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल की हालत चिताजनक देखते हुए उसे आगरा रेफर कर दिया गया है। मतदान के बाद सोमवार को भी वोट न देने को लेकर प्रत्याशी से नोक-झोंक हुई थी। वरिष्ठ उपनिरीक्षक पुलकित शर्मा ने बताया कि घटना के संबंध में घायल और उसके स्वजन की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

दूसरी ओर ग्राम नगला बरी में हुई मारपीट में हरेंद्र कुमार घायल हुआ है। इसके अलावा कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम नगला प्रेमी में कुछ लोगों ने मारपीट कर ओमकार को घायल कर दिया। इसके अलावा बागवाला थाना क्षेत्र के ग्राम कनिकपुर में हुई मारपीट में आकाश घायल हुआ है।

chat bot
आपका साथी