सड़क हादसों में महिला समेत चार की मौत

मलावन क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुईं घटनाएं आरोपित एक चालक ट्रक को छोड़कर भागा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 06:31 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 06:31 AM (IST)
सड़क हादसों में महिला समेत चार की मौत
सड़क हादसों में महिला समेत चार की मौत

एटा: अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। एक मैजिक चालक भागने का प्रयास कर रहा था, जिसे लोगों ने दबोच लिया।

मलावन क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर 12 बजे ग्राम सकतपुर निवासी 28 वर्षीय अजय प्रताप उर्फ संजू मोटरसाइकिल से पत्नी को लेने ससुराल मैनपुरी जिले के कुरावली क्षेत्र के ग्राम सुजानपुर जा रहे थे। उनकी मोटरसाइकिल जेसे ही छछैना से आगे पहुंची कि तभी ट्रक ने उसे रौंद दिया। टक्कर लगते ही वह सड़क पर जा गिरे और ट्रक का पहिया उनके सिर को कुचलता हुआ निकल गया। आरोपित चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया।

सड़क हादसे के दूसरे शिकार शहर के वनगांव स्थित लोधी नगर की गली नंबर तीन निवासी 27 वर्षीय सामंत सिंह हुआ। वह मैनपुरी जिले के कस्बा कुरावली में पुताई का काम कर मोटरसाइकिल से गुरुवार रात नौ बजे घर आ रहे थे। उनकी मोटरसाइकिल जैसे ही ग्राम कंगरौल के समीप पहुंची कि तभी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित चालक वाहन समेत भाग निकला। मलावन के इंस्पेक्टर प्रवीन कुमार सिंह ने बताया कि मृतक सामंत सिंह के भाई शिवम की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ दुर्घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

सकरौली क्षेत्र के ग्राम राजमलपुर टिमरूआ निवासी रामदास बाइक से शुक्रवार दोपहर तीन बजे एटा से बाजार कर घर लौट रहा था। उसके साथ 45 वर्षीय पत्नी मिथलेश देवी भी थीं। मोटरसाइकिल जैसे ही कोतवाली देहात क्षेत्र में आगरा रोड स्थित नगला समन की मोड़ पर पहुंची कि तभी सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। पति-पत्नी इधर-उधर जा गिरे। पुलिस मौके पर पहुंच गई। जब तक घायल दंपती को अस्पताल भिजवाया जाता, तब तक पत्नी की मौत हो गई। घायल पति की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। आरोपित चालक मौके से ट्रक समेत भाग निकला।

दूसरी ओर हाथरस जिले के रेलवे कालोनी निवासी 29 वर्षीय अश्वनी कुमार बाइक से मैनपुरी की ओर से शुक्रवार दोपहर तीन बजे आ रहे थे। उनकी मोटरसाइकिल जैसे ही मलावन क्षेत्र में सेंथरी के समीप पहुंची कि तभी मैजिक टेंपो ने उसे रौंद दिया। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सेंथरी पुलिस चौकी के प्रभारी सुरजीत सिंह मौके पर पहुंच गए। दुर्घटना के बाद भागने का प्रयास कर रहे आरोपित चालक को मय वाहन के पकड़ लिया।

chat bot
आपका साथी