25 हजार के इनामी समेत दो गिरफ्तार

आरोपितों से चोरी की दो बाइक बरामद की गईं मुठभेड़ में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 06:33 AM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 06:33 AM (IST)
25 हजार के इनामी समेत दो गिरफ्तार
25 हजार के इनामी समेत दो गिरफ्तार

जासं, एटा : जैथरा थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी अपराधी समेत दो को गिरफ्तार किया है, जबकि एक भाग निकला। आरोपितों से चोरी की दो बाइक बरामद की गई हैं।

शुक्रवार रात पुलिस कुरावली रोड स्थित तरिगवां तिराहे के समीप से गुजर रही थी कि तभी अलग-अलग बाइक पर सवार तीन व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगे। पीछा करने पर उन्होंने पुलिस पर फायर कर दिए, इसमें कई पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने घेराबंदी कर दो आरोपितों को पकड़ लिया, जबकि एक मौके से भाग निकला। आरोपितों में नयागांव थाना क्षेत्र के ग्राम रजपुरा निवासी रक्षपाल तथा मैनपुरी जनपद का शिवम दुबे शामिल है। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने पुलिस को बताया कि उनके पास मिली दोनों बाइक चोरी की हैं। उनका गैंग वाहन चोरी के अलावा लूट भी करता है। जैथरा के इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि रक्षपाल शातिर किस्म का अपराधी है, उसके खिलाफ विभिन्न थानों में दर्जनभर मामले दर्ज हैं। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। पुलिस पार्टी पर फायर करने का मामला रक्षपाल और उसके साथी शिवम दुबे समेत तीन के खिलाफ दर्ज कराया गया है। लूट के इरादे से खड़े दो भाई दबोचे

जासं, एटा : राजा का रामपुर थाना क्षेत्र में लूट के इरादे से नहर पटरी पर खड़े दो भाइयों को गिरफ्तार किया गया है। दो असलहा व कारतूस बरामद किए गए हैं। दोनों भाई पूर्व में भी लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

शुक्रवार रात 9.30 बजे नहर पटरी के समीप मरघट की दीवार की आड़ में छुपे बैठे कस्बा राजा का रामपुर के मुहल्ला पठानान निवासी गब्बर और उसके भाई नफीस को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दो तमंचा व कारतूस बरामद किए गए हैं। आरोपितों ने पुलिस को बताया कि उनकी योजना नहर पटरी से गुजरने वाले लोगों से लूटपाट करने की थी। वरिष्ठ उपनिरीक्षक जयपाल सिंह मलिक ने बताया कि दोनों भाई पूर्व में भी लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। दोनों को जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी