अलीगढ़ में हुए ट्रक लूटकांड का पर्दाफाश, दो लुटेरे पकड़े

11 फ्रिज और नौ वाशिग मशीन बरामद तीन अन्य लुटेरों की तलाश में छापे

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 05:42 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 05:42 AM (IST)
अलीगढ़ में हुए ट्रक लूटकांड का पर्दाफाश, दो लुटेरे पकड़े
अलीगढ़ में हुए ट्रक लूटकांड का पर्दाफाश, दो लुटेरे पकड़े

जासं, एटा: जैथरा थाना पुलिस ने अलीगढ़ जनपद में दो माह पूर्व हुए ट्रक लूटकांड का पर्दाफाश कर दिया है। दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लूटे गए 11 फ्रिज और नौ वाशिग मशीन बरामद की गई हैं। तीन अन्य लुटेरों की तलाश की जा रही है।

शुक्रवार रात मेहमंता मोड के समीप से जैथरा थाना क्षेत्र के नगला बैनी निवासी सुनील यादव तथा नयागांव थाना क्षेत्र के ग्राम कुढ़ा निवासी बबलू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लुटेरों की निशानदेही पर पुलिस ने लूटे गए 11 फ्रिज तथा नौ वाशिग मशीन बरामद की हैं। आरोपितों से दो असलहा, कारतूस तथा लूट में प्रवुक्त मैक्स पिकअप बरामद की गई है।

लुटेरों ने पुलिस को बताया कि लूटे गए फ्रिज, वाशिग मशीन और माइक्रोवेब ओवन को कम दामों में इधर-उधर बेच दिया था। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि घटना में शामिल जैथरा थाना क्षेत्र के ग्राम सुकटी खेड़ा निवासी सुनील कुमार, विनीत कुमार तथा ग्राम जवाहरनगर निवासी राजू उर्फ राजीव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। ढाबों पर करते हैं वाहनों की रेकी:

एसओ जैथरा सुधीर कुमार ने बताया कि पांच लुटेरों का संगठित गिरोह है। वारदात से पूर्व ढाबों पर वाहनों की रेकी करते हैं। इसके बाद महंगे सामान से भरे वाहनों को रास्ते में लूट लेते हैं। गैंग में शामिल सुनील, विनीत, और राजू, राजीव गाड़ियों पर ड्राइवरी भी करते हैं। चालक फेंका अलीगढ़ में, ट्रक बदायूं में छोड़ा:

नोएडा से आठ अप्रैल को फ्रिज व अन्य सामान लोड कर चले ट्रक चालक शाहजहांपुर जनपद के आशीष कुमार को लुटेरों ने हाथ-पैर बांधकर अलीगढ़ में फेंक दिया था, जबकि ट्रक में लोड सामान को जैथरा क्षेत्र में खाली कर ट्रक बदायूं जनपद के उझियानी क्षेत्र में खड़ा कर दिया था।

chat bot
आपका साथी