30 लाख की अंग्रेजी शराब समेत तीन गिरफ्तार

मलावन पुलिस ने शनिवार रात वाहन चेकिग के दौरान गैर प्रांत की शराब की पेटियों से भरे ट्रक व कंटेनर को बरामद किया है। पुलिस ने मौके से तीन आरोपितों को बंदी बनाया है जबकि मुख्य तस्कर पुलिस के हाथ नहीं लगा। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Mar 2019 10:46 PM (IST) Updated:Sun, 17 Mar 2019 10:46 PM (IST)
30 लाख की अंग्रेजी शराब समेत तीन गिरफ्तार
30 लाख की अंग्रेजी शराब समेत तीन गिरफ्तार

एटा, जासं। मलावन पुलिस ने शनिवार रात वाहन चेकिग के दौरान गैर प्रांत की शराब की पेटियों से भरे ट्रक व कंटेनर को बरामद किया है। पुलिस ने मौके से तीन आरोपितों को बंदी बनाया है, जबकि मुख्य तस्कर पुलिस के हाथ नहीं लगा। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है।

शनिवार रात 12.45 बजे पुलिस आसपुर चौराहे के समीप स्थित इंटर कॉलेज के पास संदिग्ध वाहनों की चेकिग कर रही थी। तभी सूचना मिली कि एटा की ओर से ट्रक और कंटेनर आ रहे हैं। दोनों वाहनों में गैर प्रांत की अंग्रेजी शराब की सैकड़ों पेटियां भरी हुई हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों वाहनों को रुकवा लिया। पुलिस ने ट्रक चालक राजस्थान प्रांत के कोटा जिले के उद्योग नगर क्षेत्र के रामनगर निवासी जसप्रीत उर्फ गोलू तथा कंटेनर के चालक हरियाणा प्रांत के रोहतक के ग्राम इस्माइला निवासी संदीप और उसके साथी सोनीपत के सटेरी निवासी विनोद कुमार को हिरासत में ले लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि तलाशी के दौरान ट्रक में 402 पेटी तथा कंटेनर में 234 पेटी मिली हैं। पूछताछ के दौरान ट्रक चालक गोलू ने बताया कि शराब की यह सप्लाई वह अरुणाचल प्रदेश के टनाटन शहर ले जा रहा था। शराब को उसने जयपुर रोड स्थित के बिलासपुर होटल से लोड की थी, जबकि कंटेनर के चालक ने पुलिस को बताया कि हरियाणा प्रांत के नयाबांस निवासी सत्यभान ने मध्यप्रदेश के झांसी के लिए शराब की यह पेटी लोड कराई थीं। इस दौरान फर्जी परमिट व कागजात भी मिले हैं। एसएसपी की ओर से एसओ मलावन विपिन त्यागी और उनकी टीम को 15 हजार रुपये से पुरस्कृत किया गया है।

chat bot
आपका साथी