सर्राफ की दुकान से ताला तोड़कर तीन लाख की चोरी

हाथीगेट स्थित सर्राफ की दुकान का चोरों ने ताला तोड़ दिया। इसके बाद

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:24 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 06:24 AM (IST)
सर्राफ की दुकान से ताला तोड़कर तीन लाख की चोरी
सर्राफ की दुकान से ताला तोड़कर तीन लाख की चोरी

जागरण संवाददाता, एटा: हाथीगेट स्थित सर्राफ की दुकान का चोरों ने ताला तोड़ दिया। इसके बाद चोर दुकान के अंदर रखे तीन लाख रुपये जेवरात चोरी करके ले गए। जबकि बागवाला क्षेत्र के गांव नगला लोकी से नामजद आरोपित घर के अंदर से आभूषण सहित अन्य सामान ले गए। इसकी रिपोर्ट पीड़ित ने थाना बागवाला में दर्ज कराई है।

कोतवाली नगर क्षेत्र के मुहल्ला रैवाड़ी निवासी नितिन वर्मा की शहर के हाथीगेट में सर्राफ की दुकान हैं। 24 जुलाई को वह दुकान में ताला लगाकर घर चला गया था। उसी समय रात को अज्ञात चोरों ने दुकान के शटर में लगे ताले तोड़ दिए। इसके बाद चोर दुकान के अंदर रखे पैंडल, टाक्स सहित अन्य जेवरात चोरी करके ले गए। तीन लाख रुपये की चोरी की जानकारी दुकानदार को सुबह को दुकान खोलने के वक्त हुई। इस पर पीड़ित नितिन वर्मा ने कोतवाली नगर में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं दूसरी तरफ थाना बागवाला क्षेत्र के गांव नगला लोकी निवासी राकेश बाबू के घर से गांव का ही मनमोहन सहित तीन लोग सोने चांदी के आभूषण सहित अन्य सामान चोरी करके ले गए। पुलिस दर्ज रिपोर्ट पर जांच कर आरोपितों की तलाश कर रही है।

-----------

ट्रांसपोर्ट कार्यालय से एक लाख की नकदी चोरी

जागरण संवाददाता, जलेसर: रात को चोर ट्रांसपोर्ट कार्यालय का ताला खोलकर एक लाख बीस हजार रुपये की नकदी चोरी करके ले गए।

इसकी रिपोर्ट ट्रांसपोर्टर ने थाना जलेसर में दर्ज कराई है। पुलिस जांच कर चोरों का पता लगा रही है।

कस्बा जलेसर निवासी जगदीश प्रसाद गर्ग का मंडी जवाहर गंज ट्रांसपोर्ट कार्यालय है। शनिवार रात को वह कार्यालय में ताला लगाकर छत पर सो रहे थे। उसी समय अज्ञात चोरों ने कार्यालय का ताला खोल लिया। इसके बाद चोर कार्यालय के अंदर रखी एक लाख बीस हजार रुपये की नकदी चोरी करके ले गए। इसकी जानकारी उसे सुबह जागने पर हुई। इस पर ट्रांसपोर्टर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

chat bot
आपका साथी