सड़क हादसों में तीन की मौत, पांच घायल

कोतवाली देहात क्षेत्र में रोडवेज बस की टक्कर से आटो पलट गया। इस हा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 05:44 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 05:44 AM (IST)
सड़क हादसों में तीन की मौत, पांच घायल
सड़क हादसों में तीन की मौत, पांच घायल

जागरण संवाददाता, एटा: कोतवाली देहात क्षेत्र में रोडवेज बस की टक्कर से आटो पलट गया। इस हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि तीन महिला घायल हुई हैं। वहीं कासगंज रोड पर कैंटर ने बाइक सवार को रौंद दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। अन्य हादसों में दो जख्मी हुए हैं।

शनिवार रात 8.15 बजे सकरौली थाना क्षेत्र के ग्राम जरानी खुर्द निवासी 38 वर्षीय रामू उर्फ रामजीलाल कासगंज के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के ग्राम ढूंढ़रा स्थित ससुराल से आटो द्वारा वापस घर लौट रहे थे। उनके साथ परिवार की ही निर्मला देवी, धन देवी, राज बेटी तथा ग्राम बाबरपुर निवासी 42 वर्षीय कमल सिंह भी थे। आटो को बाबरपुर निवासी निहाल सिंह चला रहा था। कोतवाली देहात क्षेत्र में आगरा रोड पर कमसान गेट के पास रोडवेज बस की टक्कर से आटो पलट गया। हादसे में रामू और कमल सिंह की मौत हो गई। घायल तीन महिलाओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद आटो चालक मौके से भाग गया।

दूसरी ओर कासगंज के ग्राम हिम्मतपुर सई निवासी 38 वर्षीय संजय उर्फ संजू दिल्ली जा रहे पुत्र को एटा छोड़कर रविवार सुबह 9.30 बजे बाइक से वापस घर लौट रहे थे। कासगंज रोड पर पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहे कैंटर ने उन्हें रौंद दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपित चालक कैंटर को मौके पर छोड़कर भाग गया। अन्य हादसों में मिरहची थाना क्षेत्र के ग्राम कोयला निवासी रामदास तथा मलावन थाना क्षेत्र के ग्राम हरचंदपुर निवासी चंद्रपाल घायल हुए हैं। दोनों को जिला अस्पताल से आगरा रेफर कर दिया गया है। डोली से पूर्व उठी पिता की अर्थी

-------

पिछले कई दिनों से रामू बेटी पूजा की 23 जून को होने वाली शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। शनिवार रात सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के ग्राम ढूंढ़रा स्थित ससुराल से भात मांगकर परिवार की महिलाओं के साथ वापस घर लौट रहे थे। आटो पलटने से उनकी मौत हो गयी। पोस्टमार्टम गृह पर मौजूद लोगों का कहना था कि बेटी की डोली से पूर्व पिता की अर्थी उठने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी