टाटा सूमो चालक समेत तीन की हादसों में मौत

बागवाला क्षेत्र में एक्सल टूटने से पलटी टाटा सूमो के नीचे दबकर चालक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 03:55 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 03:55 AM (IST)
टाटा सूमो चालक समेत तीन की हादसों में मौत
टाटा सूमो चालक समेत तीन की हादसों में मौत

एटा, जागरण संवाददाता : बागवाला क्षेत्र में एक्सल टूटने से पलटी टाटा सूमो के नीचे दबकर चालक की मौत हो गई। वहीं अलीगंज क्षेत्र में ट्रैक्टर ने सड़क किनारे जा रहे किशोर को रौंद दिया। उसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लाया जा रहा था कि रास्ते में मौत हो गयी।

जैथरा के ग्राम नगला चेतराम निवासी 25 वर्षीय राजेश कुमार मंगलवार रात 2 बजे ग्राम सैलार से टाटा सूमो लेकर गांव जा रहे थे। गाड़ी में गेहूं की बोरियां भरी हुईं थीं। बागवाला क्षेत्र में नगला रंजीत के पास एक्सल टूटने से सूमो पलट गई और राजेश उसके नीचे दब गए। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। गाड़ी के नीचे फंसे चालक को बाहर निकलवाकर जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं अलीगंज क्षेत्र में किनौड़ी मोड़ पर ट्रैक्टर ने नगला वल्लभ निवासी 16 वर्षीय रवि कुमार को मंगलवार देर शाम टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। हादसा होते ही राहगीर मौके पर जमा हो गए। घायल को इलाज के लिए अलीगंज स्थित स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया, जहां रास्ते में घायल ने दम तोड़ दिया। अलीगंज के इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक के पिता राजबहादुर सिंह की तहरीर पर गांव के ही ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

दूसरी ओर आगरा के बरहन क्षेत्र के ग्राम जामपुर निवासी 32 वर्षीय ब्रजेश कुमार चाचा हीरालाल के साथ मोटरसाइकिल से जलेसर कस्बा से शादी समारोह में शामिल होकर मंगलवार रात 8.30 बजे घर लौट रहे थे। जलेसर-आगरा रोड पर नीम की सराय में बैंक के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे पीछे बैठे ब्रजेश कुमार सड़क पर जा गिरे और वह गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि चाचा हीरालाल बाल-बाल बच गए। जब तक घायल को अस्पताल ले जाया जाता, तब तक उनकी मौत हो गई। जलेसर के इंस्पेक्टर कृष्णपाल सिंह ने बताया कि मृतक के भाई विजय कुमार की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी