कार सवार समेत तीन लोगों की सड़क हादसों में मौत

एटा जासं। कोतवाली देहात क्षेत्र में मंगलवार रात कार निर्माणाधीन पुलिया से टकरा गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई। उनकी पत्नी पुत्र और दो नाती घायल हुए हैं। वहीं शादी समारोह से लौट रहे बैंड वादक को ट्रक ने कुचल दिया। ट्रक को मौके पर छोड़कर चालक भाग गया जबकि अवागढ़ क्षेत्र में ट्रैक्टर से गिरकर मजदूर की जान चली गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Mar 2019 11:21 PM (IST) Updated:Wed, 13 Mar 2019 11:21 PM (IST)
कार सवार समेत तीन लोगों की सड़क हादसों में मौत
कार सवार समेत तीन लोगों की सड़क हादसों में मौत

जागरण संवाददाता, एटा: कोतवाली देहात क्षेत्र में मंगलवार रात कार निर्माणाधीन पुलिया से टकरा गई। हादसे में कार चालक की मौत हो गई। उनकी पत्नी, पुत्र और दो नाती घायल हुए हैं। वहीं शादी समारोह से लौट रहे बैंड वादक को ट्रक ने कुचल दिया। ट्रक को मौके पर छोड़कर चालक भाग गया, जबकि अवागढ़ क्षेत्र में ट्रैक्टर से गिरकर मजदूर की जान चली गई।

कोतवाली देहात क्षेत्र के जीटी रोड स्थित मुहल्ला गंगानगर निवासी शिक्षा विभाग में लिपिक रहे 63 वर्षीय ज्ञानेंद्र प्रकाश मिश्रा साथी की बेटी के शादी समारोह में शामिल होने कार से मारहरा गए थे। उनके साथ पत्नी कमलेश मिश्रा, बेटा आलोक, नाती गौरांश और धैर्य भी थे। मंगलवार रात 12.15 बजे वह घर लौट रहे थे। कार अनियंत्रित होकर कासगंज रोड पर एस्सार पेट्रोल पंप के सामने बाइपास रोड की निर्माणाधीन पुलिया से जा टकराई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। कार में फंसे लोगों को जब तक बाहर निकाला गया, तब तक ज्ञानेंद्र प्रकाश मिश्रा की मौत हो चुकी थी। अन्य कार सवारों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल कमलेश मिश्रा व उनके पुत्र आलोक की हालत चिताजनक बताई गई है।

सड़क हादसे का दूसरा शिकार जलेसर कस्बा के मुहल्ला शेरगंज निवासी 27 वर्षीय इकबाल हुआ। वह कोतवाली नगर क्षेत्र में बैंड में काम करते थे। मंगलवार को बरात चढ़ाकर वह पैदल जीटी रोड स्थित नीलकंठ होटल के समीप से गुजर रहे थे कि तभी सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह सड़क पर गिर गया और ट्रक का पहिया उसके सिर को कुचलता हुआ निकल गया। इकबाल की मौत की सूचना मिलते ही साथी मौके पर पहुंच गए। आरोपित चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर कृष्णपाल सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

दूसरी ओर अवागढ़ क्षेत्र के ग्राम ताज खेड़िया निवासी 33 वर्षीय जितेंद्र कुमार मजदूरी पर ट्रैक्टर से आलू की खोदाई कराने ग्राम पौंडरी गए थे। बुधवार सुबह 10.30 बजे वह ट्रैक्टर से नीचे गिर गए। ट्रैक्टर के पहिये की चपेट में आने से जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी