तीन कारों में भरी लाखों की शराब समेत दो पकड़े

अवागढ़ पुलिस ने तीन कारों में भरकर हरियाणा से लाई जा रही सात लाख की देसी शराब

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Jun 2019 11:14 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2019 06:25 AM (IST)
तीन कारों में भरी लाखों की शराब समेत दो पकड़े
तीन कारों में भरी लाखों की शराब समेत दो पकड़े

एटा: अवागढ़ पुलिस ने तीन कारों में भरकर हरियाणा से लाई जा रही सात लाख की देसी शराब समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि 8 तस्कर मौके से भाग निकले। शराब की यह सप्लाई अवागढ़ और फीरोजाबाद के एका तथा जसराना क्षेत्र में जा रही थी।

शुक्रवार रात 2 बजे सूचना मिली कि बोलेरो और दो मैक्स पिकअप गाड़ियों में हरियाणा प्रांत की देसी शराब लाई जा रही है। इस जानकारी पर पुलिस ने निधौलीकलां रोड स्थित किला तिराहे पर घेराबंदी शुरू कर दी। पुलिस को देख 8 तस्कर मौके से गाड़ियां छोड़कर भाग निकले। अवागढ़ क्षेत्र के ग्राम नौहारी निवासी टीटू यादव उर्फ सचिन तथा फीरोजाबाद के एका क्षेत्र के ग्राम पवरई निवासी अनिल कुमार को दबोच लिया। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने पुलिस को बताया कि शराब की यह सप्लाई साथ आ रहे हरियाणा के हिसार जिले के बरवाला क्षेत्र के बिहाना खेड़ा निवासी मनवीर उर्फ मोनू ने लोड कराई थी।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया बोलेरो और दो मैक्स पिकअप में देसी शराब के क्वार्टरों से भरी 270 पेटी बरामद की गई हैं। शराब की यह सप्लाई अवागढ़ क्षेत्र के ग्राम नगला गलुआ तथा फीरोजाबाद जिले के एका क्षेत्र के पवरई और जसराना क्षेत्र के मुस्तफाबाद जा रही थी। तीनों गाड़ियों पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुईं थीं और फर्जी बिल्टियां भी मिली हैं। बरामद शराब की कीमत 7 लाख रुपये आंकी गई है। इन तस्करों की है तलाश

----

पुलिस ने बताया कि हरियाणा प्रांत के बिहाना खेड़ा निवासी मनवीर उर्फ मोनू, फीरोजाबाद जिले के जसराना क्षेत्र के मुस्तफाबाद निवासी संजू, योगेंद्र, एका क्षेत्र के नगला गजू निवासी डंपी यादव, पवरई निवासी केपी यादव उर्फ योगेश, निधौलीकलां क्षेत्र के पिपहरा निवासी शाहू उर्फ प्रदीप यादव तथा अवागढ़ क्षेत्र के नगला गलुआ निवासी ओपी यादव तथा सौरभ यादव की तलाश है।

chat bot
आपका साथी