दुकान का दरवाजा काटकर हजारों की चोरी

जलेसर कोतवाली क्षेत्र में मकान और दुकानों से चोरी और लूट की घटनाएं होने से कस्बा के लोगों में दहशत

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:52 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:52 AM (IST)
दुकान का दरवाजा काटकर हजारों की चोरी
दुकान का दरवाजा काटकर हजारों की चोरी

संवाद सूत्र, जलेसर: जलेसर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत व्यापारी नेता की दुकान का दरवाजा काटकर चोर अंदर रखी नकदी व अन्य सामान चोरी कर ले गए।

जवाहरगंज में गुरुवार रात ही चीनी वनस्पति कारोबारी निर्मल गुप्ता की दुकान का गेट काटकर अंदर रखी नकदी आदि सामान चोर करके ले गए। व्यापार मंडल के नगर उपाध्यक्ष निर्मल गुप्ता अपनी दुकान बंद करके रात को घर चले गए थे। सुबह जब देखा तो दरवाजा कटा हुआ मिला। एफआइआर दर्ज कराई गई है।

जलेसर कोतवाली क्षेत्र में मकान और दुकानों से चोरी और लूट की घटनाएं होने से कस्बा के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। गुरुवार शाम को ही सर्राफा कारोबारी सुनील सर्राफ की दुकान से सरेशाम तीन अज्ञात बदमाश तमंचे की नोक पर थैला लेकर भाग गए। जिसमें करीब लाखों रुपये की नकदी सहित अन्य सामान रखा हुआ था। चार दिन पूर्व मंडी जवाहर गंज शिव मंदिर के पीछे ट्रांसपोर्ट कारोबारी जगदीश प्रसाद गर्ग की दुकान से करीब डेढ़ लाख रुपये की नगदी चोर साफ कर ले गए। व्यापारी नेता कृष्ण गोपाल गुप्ता, मनोज वाष्र्णेय बजरंगी, विशन वाष्र्णेय, सोनू सर्राफ, राजीव सिघल, कपिल वाष्र्णेय, लोकेश वर्मा, विजय गर्ग सर्राफ, मनीश परमार सहित अन्य व्यापारी नेताओं ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित अन्य उच्चाधिकारियों से मांग की है कि नगर में हो रही चोरियों की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए कदम उठाए जाएं। रात में पुलिस का गश्त बढ़ाने की भी व्यापारियों ने एसएसपी से मांग की है।

chat bot
आपका साथी