ससुराल से लौटे युवक ने खाया कीटनाशक, मौत

किसी बात को लेकर ससुरालीजनों से उनका विवाद हो गया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 06:07 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 06:07 AM (IST)
ससुराल से लौटे युवक ने खाया कीटनाशक, मौत
ससुराल से लौटे युवक ने खाया कीटनाशक, मौत

मिरहची: गुरुवार को ग्राम सुपैती निवासी 22 वर्षीय अवधेश कुमार उर्फ करन पत्नी को लेने ससुराल रिजोर क्षेत्र के ग्राम विक्रमपुर गए हुए थे। जहां किसी बात को लेकर ससुरालीजनों से उनका विवाद हो गया। इसके बाद वह वहां से चले आए। घर जाने के बजाए वह अचलपुर-जिन्हैरा मार्ग पर स्थित इंटर कालेज के पास पहुंचे। वहां कीटनाशक खा लिया। उन्होंने फोन पर मामले की जानकारी स्वजन को दी, वह मौके पर पहुंच गए। बेहोशी की हालत में करन को कस्बा पिलुआ स्थित निजी चिकित्सक के यहां ले जाया गया, जहां मौत हो गई। स्वजन ने अंतिम संस्कार कर दिया। इंस्पेक्टर सीताराम सरोज ने बताया कि कोई सूचना नहीं दी गई है।

महिला से छेड़छाड़, विरोध पर पीटा:

अलीगंज क्षेत्र में महिला के साथ छेड़छाड़ की गई। विरोध करने पर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट कर दी। आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि अक्टूबर को वह नगला बंजारा के समीप से गुजर रही थी, तभी मुहल्ला के ही जहीर ने अपने एक अन्य साथी की मदद से उसे पकड़ लिया और छेड़छाड़ की। उपनिरीक्षक संजय सिंह ने बताया कि रिपोर्ट जहीर समेत दो के खिलाफ दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

तमंचा समेत युवक दबोचा: कोतवाली देहात पुलिस ने सिरांव मोड़ पर छापा मारकर ग्राम नगला हरू निवासी संजू को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं।

chat bot
आपका साथी