मां की हत्या में षड्यंत्रकारी बेटा की तलाश

वारदात के बाद पत्नी समेत घर से लापता हत्यारोपित पति भेजा जेल कई रिश्तेदारों से पूछताछ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 05:20 AM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 05:20 AM (IST)
मां की हत्या में षड्यंत्रकारी बेटा की तलाश
मां की हत्या में षड्यंत्रकारी बेटा की तलाश

जासं, एटा: कोतवाली देहात क्षेत्र में महिला की हत्या में शामिल षड्यंत्रकारी बेटा की आधा दर्जन संभावित ठिकानों पर तलाश की गई। कई रिश्तेदारों से आरोपित तक पहुंचने के लिए पुलिस ने पूछताछ की। वह वारदात के बाद से ही पत्नी को लेकर घर से निकल गया।

शुक्रवार रात से लेकर सुबह तक आधा दर्जन रिश्तेदारियों में ग्राम उलायतपुर निवासी शेर सिंह की पुलिस ने तलाश की। पुलिस की दो टीम ने कई रिश्तेदारों से आरोपित तक पहुंचने के लिए पूछताछ की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। आरोपित बेटा मां की हत्या के बाद से ही पत्नी को लेकर घर से निकल गया है। इधर, हत्यारोपित पति रामप्रकाश को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए भी शेर सिंह तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन उसका मोबाइल बंद होने के कारण लोकेशन ट्रेस नहीं हो सकी।

बता दें कि अवैध संबंधों का विरोध करने और पुत्रवधू के नाम जमीन का बैनामा करने में अदालत में आपत्ति दायर करने पर रामप्रकाश ने गुरुवार रात 55 वर्षीय पत्नी अनार देवी की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी थी। वरिष्ठ उपनिरीक्षक देवीचरण सिंह ने बताया कि आरोपित पति को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने षड़यंत्रकारी बेटा की जल्द गिरफ्तारी का भी दावा किया है।

chat bot
आपका साथी