करतला मार्ग हुआ गड्ढों में तब्दील, लोग परेशान

राहगीरों से लेकर चालकों को करना पड़ता परेशानियों का सामना

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 05:02 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 05:02 AM (IST)
करतला मार्ग हुआ गड्ढों में तब्दील, लोग परेशान
करतला मार्ग हुआ गड्ढों में तब्दील, लोग परेशान

जासं, एटा: बागवाला चौराहा से करतला की तरफ जाने वाला मार्ग काफी दिनों से जर्जर हालत में पहुंच गया है। सड़क पर हुए गहरे गड्ढों में वाहन हिचकोले खा रहे हैं। भारी वाहन गड्ढों में फंस भी जाते हैं। राहगीरों से लेकर चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। जनप्रतिनिधियों से शिकायत दर्ज कराने के बाद भी मार्ग ठीक नहीं हो सका है।

सरकार ने सभी तरह के मार्गो को गड्ढा मुक्त कराने का आदेश दिया है। इसके बाद भी अधिकांश संपर्क मार्ग जर्जर और गड्ढों में तब्दील हैं। जिनकी तरफ कोई अधिकारी और जनप्रतिनिधि ध्यान नहीं दे रहा । बागवाला चौराहा से करतला की तरफ से जाने वाला मार्ग काफी दिनों से जर्जर हालत में है। सड़क पर कई जगहों पर गड्ढे हो गए हैं। जिसे लेकर लोगों को इस मार्ग से गुजरना मुश्किल हो रहा है। जबकि यह मार्ग आसपुर, सकीट औंछा, मैनपुरी एवं सिढ़पुरा, गंजडुंडवारा, पटियाली, सोरों, धुमरी आदि जगहों के लिए बड़ा संपर्क मार्ग है। इसके अलावा इस मार्ग से दो दर्जन से अधिक गांव भी जुड़ते हैं। इसके बाद भी मार्ग गड्ढों में तब्दील है। क्षेत्र के लोगों ने सड़क ठीक कराने के लिए जनप्रतिनिधियों के साथ ही प्रशासन से भी शिकायत की है। इसके बाद भी मार्ग गड्ढा मुक्त नहीं हो सका है। जल्द ही गड्ढा मुक्त अभियान चलाया जाएगा। बजट के अभाव में सड़क ठीक नहीं हो पा रही है। शासन से बजट की मांग की गई है।

-सतीश कुमार अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी गड्ढे होने के कारण वाहन को लाने ले जाने में परेशानी होती है। वजन अधिक होने के कारण वाहन गड्ढों में फस जाते हैं। जिन्हें निकालने में परेशानी होती है।

-मदन लाल सड़क ठीक कराने के लिए जनप्रतिनिधियों से शिकायत की गई थी। जिसके बाद भी सड़क ठीक नहीं हो सकी है। गड्ढों से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

-ब्रजमोहन

chat bot
आपका साथी