ग्रामीण ने ट्रेन से कटकर व युवक ने फंदा लगा की खुदकुशी

पत्नी की मौत के बाद से ही थे डिप्रेशन में रह रहे थे ससुराल में स्वजन के डांटने पर खेत पर पेड़ से फंदे लगाकर लटक गया युवक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 05:07 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 05:07 AM (IST)
ग्रामीण ने ट्रेन से कटकर व युवक ने फंदा लगा की खुदकुशी
ग्रामीण ने ट्रेन से कटकर व युवक ने फंदा लगा की खुदकुशी

जासं, एटा: कोतवाली देहात क्षेत्र में ट्रेन से कटकर ग्रामीण ने जान दे दी। वह पत्नी की मौत के बाद से ही डिप्रेशन में थे। वहीं स्वजन द्वारा डांटने पर युवक ने खेत पर जाकर पेड़ से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

सकरौली थाना क्षेत्र के ग्राम बारा समसपुर निवासी 55 वर्षीय शिशुपाल सिंह कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम बाबसा स्थित ससुराल में रह रहे थे। तीन माह पूर्व बीमारी से उनकी पत्नी की मौत हो गई थी। तभी से वह डिप्रेशन में थे। बुधवार रात वह घर से निकल आए और ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मामले की सूचना रेलवे कर्मी राजेंद्र कुमार द्वारा कोतवाली देहात पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही स्वजन भी पहुंच गए। कोतवाली देहात के इंस्पेक्टर जगदीशचंद्र ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

दूसरी ओर कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम सरदलगढ़ निवासी 35 वर्षीय भगवान सिंह शराब पीने के आदी थे। बुधवार को वह घर से कुछ सामान निकालकर ले गए। शराब के नशे में जब वह देर शाम घर पहुंचे तो स्वजन ने डांट दिया। इसके बाद वह घर से निकल गए और खेत पर जाकर बेल के पेड़ पर फंदा लगा लिया। गुरुवार सुबह मां विद्या देवी जब खेत पर गईं। फंदे पर लटका पुत्र का शव देखकर दंग रह गईं। मृतक के भाई लाखन सिंह ने पुलिस को बताया कि शराब के नशे में भाई ने फंदा लगाकर खुदकुशी की है।

chat bot
आपका साथी