भाजपा को छोड़ कोई सरकार नहीं कर सकी जनता का भला

एटा, जागरण संवाददाता, सांसद भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में सांसद राजवीर सिंह ने कहा कि भाजपा ही जनता का भला कर सकती है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Oct 2018 06:39 PM (IST) Updated:Mon, 22 Oct 2018 06:39 PM (IST)
भाजपा को छोड़ कोई सरकार नहीं कर सकी जनता का भला
भाजपा को छोड़ कोई सरकार नहीं कर सकी जनता का भला

जागरण संवाददाता, एटा : सांसद राजवीर ¨सह ने सदर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि भाजपा को छोड़कर अन्य कोई सरकार कभी जनता का भला नहीं कर सकी। हमारी सरकार ने जन कल्याणकारी इतने काम किए हैं जिनके दम पर हम लोकसभा का चुनाव जीतकर फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। सम्मेलन में बूथ कमेटियों को जीत का मंत्र देते हुए उन्होंने कहा कि बूथ जितने मजबूत होंगे उतना ही अच्छा प्रदर्शन चुनाव में कर सकेंगे। सांसद ने केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाईं।

सांसद ने बूथ कमेटियों पर जोर देते हुए कहा कि इस समय सबसे बड़ा काम यह है कि नए लोगों के वोट बनवाए जाएं। वोट प्रतिशत जितना अच्छा होगा उतना ही लाभ भाजपा को मिलेगा।

इस अवसर पर सदर विधायक विपिन वर्मा डेविड ने कहा कि विपक्ष का विरोध इस बात को दर्शाता है कि हमारी जीत का मार्ग प्रशस्त हो चुका है। मारहरा के विधायक वीरेंद्र लोधी ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में इतने एतिहासिक काम कर दिए कि कोई पिछली सरकार नहीं कर सकी। भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. दिनेश वशिष्ठ ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता ही संगठन की असली ताकत हैं।

इस अवसर पर पंकज गुप्ता, प्रेमपाल धनगर, जिला महामंत्री संदीप जैन, भाजयुमो जिलाध्यक्ष संतोष चौहान, पंकज चौहान, सचिन उपाध्याय, सुधाकर वर्मा, प्रजापालन वर्मा, विनीत भारद्वाज, चंद्रपाल वर्मा, वीरेंद्र वाष्र्णेय, शुभ्रा ¨सह, आरडी शाक्य, प्रदीप भामाशाह, शिवरतन दिवाकर, सतेंद्र राठौर, कौशलेंद्र राठौर, सुशील गुप्ता, ब्रजेश गुप्ता, सुनील पाठक, प्रदीप महाजन, अनिल यादव, उमाशंकर, बिट्टू पचौरी, आमोद दुबे, अनिल वर्मा, उमाकांत चतुर्वेदी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी