दो भाई की हादसे में मौत से सरोतिया में मातम

घर से कानपुर जाने को निकले थे बाइक से फर्रुखाबाद के कायमगंज क्षेत्र में हुई दुर्घटना

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Nov 2021 05:10 AM (IST) Updated:Sat, 13 Nov 2021 05:10 AM (IST)
दो भाई की हादसे में मौत से सरोतिया में मातम
दो भाई की हादसे में मौत से सरोतिया में मातम

जासं, एटा: फर्रुखाबाद जनपद के कायमगंज थाना क्षेत्र में रोडवेज बस की टक्कर से दो भाई की मौत की सूचना मिलने के बाद ग्राम सरोतिया में कोहराम मचा हुआ है। दोनों भाई घर से बाइक द्वारा कानपुर जाने के लिए निकले थे।

शुक्रवार दोपहर जैसे ही ग्राम सरोतिया में सूचना मिली कि फर्रुखाबाद जनपद के कायमगंज थाना क्षेत्र में ग्राम नियामतपुर ढिलावली के पास रोडवेज बस की टक्कर से घायल हुए उमेश दीक्षित से 28 वर्षीय बड़े पुत्र अंकुर दीक्षित तथा 24 वर्षीय छोटे पुत्र अंकित दीक्षित उर्फ अंशु की कायमगंज स्वास्थ्य केंद्र पर मौत हो गई है। परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। जो जैसे बैठा था, वैसे ही कायमगंज की ओर दौड़ लिया। शाम तक दोनों के शव गांव नहीं पहुंचे हैं। उमेश चंद्र दीक्षित के आवास पर शुभचितकों और ग्रामीणों की भीड़ है।

ग्रामीणों ने बताया कि उमेश दीक्षित के तीन पुत्र थे, जिनमें 18 वर्षीय सौरभ दीक्षित ही बचा है। हादसे का शिकार हुए अंकुर और अंशु कानपुर जनपद में प्राइवेट प्रिटिग प्रेस में काम करते थे। दोनों दीपावली पर स्वजन के बीच मनाने बाइक से घर आए थे। शुक्रवार सुबह 10.30 बजे दोनों भाई कानपुर जाने को निकले थे। तभी रास्ते में सामने से आ रही रोडवेज बस ने दोनों को रौंद दिया। कायमगंज रोड पर प्राइवेट बसों की भरमार

-दो भाई की हादसे में मौत के बाद ग्राम सरोतिया के लोगों का कहना था कि कायमगंज रोड पर प्राइवेट बसों की भरमार है, जिसकी वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं। प्राइवेट बस को बचाने के चक्कर में ही सामने से आ रही रोडवेज बस ने बाइक सवार को रौंदा है।

chat bot
आपका साथी