खेत में पड़ा मिला युवक का शव

अवागढ़ क्षेत्र में युवक का शव खेत में पड़ा मिला है। पुलिस द्वारा करा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Dec 2020 04:18 AM (IST) Updated:Tue, 22 Dec 2020 04:18 AM (IST)
खेत में पड़ा मिला युवक का शव
खेत में पड़ा मिला युवक का शव

एटा, जागरण संवाददाता : अवागढ़ क्षेत्र में युवक का शव खेत में पड़ा मिला है। पुलिस द्वारा कराए गए पोस्टमार्टम के दौरान मौत का कारण साफ न होने पर उसका बिसरा जांच को सुरक्षित कर लिया गया है।

कस्बा वसुंधरा निवासी 28 वर्षीय राजकुमार रविवार शाम घर से निकला था। इसके बाद वह देर शाम रात तक घर नहीं पहुंचा। सोमवार सुबह कुछ लोग एका रोड स्थित शराब की दुकान की ओर गए तो खेत में राजकुमार का शव पड़ा देख दंग रह गए। जानकारी मिलते ही स्वजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव का निरीक्षण किया, लेकिन उसके शरीर पर किसी प्रकार की चोट के निशान दिखाई नहीं दिए।

मौके पर मौजूद संतोष कुमार ने पुलिस को बताया कि राजकुमार शराब पीने का आदी था, जिसकी वजह से उसकी पत्नी भी छोड़कर चली गई थी। इधर पोस्टमार्टम के दौरान उसकी मौत का कारण साफ न होने पर बिसरा जांच को सुरक्षित कर लिया गया है। अवागढ़ क्षेत्र के वसुंधरा पुलिस चौकी के प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि मृतक का बिसरा जांच के लिए भेजा जाएगा। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण साफ हो सकेगा।

लापता बहन पहुंची घर

: कोतवाली नगर क्षेत्र से बाजार जाने की कहकर निकलीं दो बहन गायब हो गईं। दोनों सोमवार सुबह घर पहुंच गईं। पुलिस ने उनसे पूछताछ भी की, लेकिन उन्होंने कोई खास जानकारी नहीं दी।

रविवार शाम शहर के समीपवर्ती गांव के ग्रामीण ने पुलिस को जानकारी दी कि उसकी 17 और 14 वर्षीय दो बेटी दोपहर को बाजार के लिए आईं थीं। शाम तक जब वह वापस नहीं पहुंची तो उनकी तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। पिता ने मैनपुरी जनपद के घिरोर क्षेत्र के ग्राम दूल्हापुर निवासी राहुल पर बहला-फुसलाकर ले जाने का शक जाहिर किया था। इधर सोमवार सुबह दोनों बहन घर पहुंच गईं। स्वजन उन्हें लेकर कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह आटो में बैठकर बाजार को गईं थीं, इसके बाद फिर उन्हें कुछ पता नहीं। कोतवाली नगर की गल्ला मंडी स्थित पुलिस चौकी के प्रभारी हरेंद्र सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान उन्होंने यह नहीं बताया कि वह कहां गईं थीं।

chat bot
आपका साथी