युवक का शव खेत में मिला, हत्या का आरोप

घटना की पृष्ठभूमि में जमीन की रंजिश कोतवाली देहात के कल्यानपुर का मामला

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Nov 2020 06:05 AM (IST) Updated:Sun, 08 Nov 2020 06:05 AM (IST)
युवक का शव खेत में मिला, हत्या का आरोप
युवक का शव खेत में मिला, हत्या का आरोप

एटा: कोतवाली देहात क्षेत्र में युवक का शव मकान के समीप खेत में पड़ा मिला है। मृतक के भाई ने गांव के ही चार लोगों पर जमीन की रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है।

शनिवार को पोस्टमार्टम गृह पर मौजूद ग्राम कल्यानपुर निवासी शिवसिंह ने बताया कि उसका छोटा भाई 38 वर्षीय छत्रपाल शुक्रवार सुबह 10 बजे घर से निकला था। आरोप है कि खेतों की ओर जाते समय विरोधी पक्ष का राहुल अपने तीन अन्य साथियों की मदद से उसे ले गया और शराब में जहर देने के बाद उसे मकान से 500 मीटर दूर खेत में डाल दिया और भाग गया। तलाश करने पर उसका भाई मृत अवस्था में पड़ा मिला।

पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक के भाई से पूछताछ की। भाई का कहना था कि राहुल व तीन अन्य लोगों से जमीन की मुकदमेबाजी चली आ रही है। इसी रंजिश के चलते भाई को मौत के घाट उतारा गया है। कोतवाली देहात के वरिष्ठ उपनिरीक्षक एनडी तिवारी ने बताया कि शिवसिंह की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। काली मंदिर के पास मिला महिला का शव: शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ठंडी सड़क स्थित काली मंदिर के पास 50 वर्षीय महिला का शव मिला है। इस महिला की पहचान नहीं हो पाई। शनिवार शाम 7.30 बजे महिला को कुछ लोगों ने जमीन पर पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल भिजवा दिया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। महिला के पास ही एक पालीथिन भी मिली, जिसमें पानी की खाली बोतल और टिपिन मिला। पुलिस पहचान कराने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी