जसरथपुर में वृद्धा की हत्या कर शव खेत में फेंका

जसरथपुर के ग्राम जटौराभान में हुई घटना अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 05:23 AM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 05:23 AM (IST)
जसरथपुर में वृद्धा की हत्या कर शव खेत में फेंका
जसरथपुर में वृद्धा की हत्या कर शव खेत में फेंका

जासं, एटा: जसरथपुर थाना क्षेत्र में वृद्धा की मारपीट के बाद धारदार हथियार से चोट पहुंचाकर हत्या कर दी गई। उनका शव खेत में पड़ा मिला है। इकलौते पुत्र ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। एसएसपी ने निरीक्षण कर हत्याकांड का तत्काल पर्दाफाश करने के पुलिस को निर्देश दिए हैं।

मामला ग्राम जटौराभान का है। यहां की निवासी 75 वर्षीय लोंगश्री गांव के समीप खेत पर बनी कोठरी में रहती थीं, जबकि उनका इकलौता पुत्र बुद्धपाल सिंह गांव में स्थित मकान में तीन बच्चों समेत रहता है। शनिवार सुबह जब ग्रामीण खेतों की ओर गए तो कोठरी के पीछे खेत में वृद्धा का शव पड़ा देखा।

एसएसपी उदयशंकर सिंह, सीओ अलीगंज राघवेंद्र सिंह राठौर सर्किल के फोर्स के साथ पहुंच गए। उन्होंने हत्या के संबंध में मृतका के पुत्र व आसपास के लोगों से पूछताछ की। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि लोंगश्री को ननिहाल में जमीन मिली थी। वह पिछले काफी समय से यहां रह रही थीं। उपनिरीक्षक राम सिंह ने बताया कि मृतका के पुत्र की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। डाग स्क्वाइड व फील्ड यूनिट टीम भी मौके पर:

-

वृद्धा की हत्या की सूचना के बाद मुख्यालय से डाग स्क्वाइड और फील्ड यूनिट टीम भी जटोरा भान पहुंच गई। फील्ड यूनिट टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए। डाग स्क्वाइड हत्यारों तक पहुंचाने में पुलिस की कोई मदद नहीं कर सका। पोस्टमार्टम गृह पर मौजूद स्वजन ने किसी प्रकार की रंजिश से भी इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी